मेरे पति भले हैं मुसलमान पर मैं अब भी हिन्दू :- उर्मिला मातोंडकर

मुंबईः हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि मैंने कभी अपना धर्म नहीं बदला. उन्होंने कहा कि मेरे पति उतने ही गर्वित मुसलमान हैं जितना कि मैं एक गौरवशाली हिंदू हूं. अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि यही तो हमारे देश की सुंदरता है कि जो जैसा रहना चाहता है वह रह सकता है. अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ट्रोल करने वाले इस्लाम को एक विशेष रंग में रंगने की कोशिश कर रहे हैं.

इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, ”मैनें कभी अपना धर्म नहीं बदला. मेरे पति उतने ही गर्वित मुसलमान हैं जितना कि मैं एक गौरवशाली हिंदू हूं. यही हमारे देश की सुंदरता है. ट्रोल्स इस्लाम को एक विशेष रंग में रंगने की कोशिश कर रहे हैं.”

https://www.youtube.com/watch?v=fjQb7kJL8xQ

मुसलमान से शादी को लेकर ट्रोल करने की बात को लेकर उर्मिला ने अंग्रेजी अखबरा के साथ बातचीत में कहा कि ऐसे लोगों नफरत और बदले की राजनीति करते हैं. इस दौरान बीजेपी के पांच साल के कार्यकाल को लेकर भी उन्होंने सवाल उठाया.

https://www.youtube.com/watch?v=fjQb7kJL8xQ

उर्मिला ने अंग्रेजी अखबार से कहा कि कोई भी व्यक्ति पिछले पांच साल में हुए विकास को लेकर बात नहीं कर रहा है. ट्रोल्स ने साबित किया है कि वे किस स्तर तक जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि उन सभी लोगों को लगता है कि राजनीति में एक ग्लैमर डॉल आ गई है. उर्मिला ने कहा कि मैं बोलने के बजाय अपने काम से सबको जवाब दूंगी.

बता दें कि उर्मिला के कांग्रेस में शामिल होने के बाद पार्टी ने उन्हें मुंबई नॉर्थ से उम्मीदवार बनाया है. राज्य में पहले चार चरणों में मतदान होंगे. नॉर्थ सीट पर 29 अप्रैल को मतदान होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.

Related Articles