मेरे इश्क के किस्से तो अखबारों में छपे हैं: कंगना

0

मुंबई। भाई – भतीजावाद पर कंगना और करन जौहर के बीच हुआ विवाद अब सुलझ गया है। स्टार प्लस पर चल रहे नए शो ‘इंडियाज़ नेक्स्ट सुपर स्टार की शूटिंग के दौरान दोनों साथ साथ नज़र आए। बता दें कि इस शो में कंगना गेस्ट जज के तौर पर हिस्सा लेने गई थीं। इस शो में रोहित शेट्टी और करण जौहर जज की भूमिका में हैं। शूटिंग के दौरान कंगना और करन ने खूब बातें की, यहां तक की कंगना ने अपने लव लाइफ को भी शेयर किया।

सूत्रों के मुताबिक लव स्टोरी के साथ साथ उन्होंने अपनी शादी के बारे में ज़िक्र किया। जब कंगना से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने हैरान कर देने वाला जवाब दिया। कंगना ने कहा कि ‘मुझे नहीं पता कि हमारा समाज में क्यों लड़कियों की शादी 30 की उम्र तक कर दी जाती है। यह बहुत दुर्भाग्‍यपूर्ण है। आगे कंगना ने कहा कि मेरी शादी की जहां तक बात है, तो मुझे शादी की कोई जल्‍दबाजी नहीं है और मैं तो अभी 30 की भी नहीं हुई हूं।

अपनी लव लाइफ पर उठे सवाल के बारे में उन्होंने बताया कि तो फिर से उन्‍होंने हैरान कर देने वाला जवाब दिया। कंगना ने कहा कि मेरे इश्‍क के किस्से तो सारे अखबारों में छपे हैं। इसके बाद उन्‍होंने एक कविता भी सुनाई। ये कविता उन्‍होंने खुद लिखी थी, तब जब वो प्‍यार में थीं।

‘ इश्‍क की आंखों में खुदा देखा है हमने

 ना वो रोशनी थी, न अंधेरा

 न जाने कौन सा मंजर देखा है हमने ‘

loading...
शेयर करें