Myntra ने कराई फजीहत, ग्राहक ने ऑर्डर किया मोजे, पैकेट खोला तो निकली ब्रा

नई दिल्ली: ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट Myntra इन दिनों मानो होश में काम नहीं कर रहा है। मांगों कुछ तो आता है कुछ। इस बार तो हद ही कर दी, जब एक ग्राहक ने Myntra पर फुटबॉल के मोज़े ऑर्डर किए और पैकेज में मिला एक महिला की ब्रा, ये देखते ही उसके होश उड़ गए।

खबरों के मुताबिक, Myntra पर फुटबॉल के मोज़े ऑर्डर वाले ग्राहक का नाम कश्यप है। ग्राहक ने कथित तौर पर एक जोड़ी फुटबॉल मोजे का ऑर्डर दिया था, हालांकि, मिंत्रा से उसे जो पैकेज मिला, उसमें ट्रायम्फ की एक ब्रा थी। इतना ही नहीं, जब ग्राहक ने उत्पाद के संबंध में ऑनलाइन एक प्रश्न पूछने की कोशिश की, तो उसे “उत्पाद वापस करने योग्य नहीं” संदेश मिला।

ऑर्डर दिया मोजे आई ब्रा

ट्वीट को साझा करते हुए, कश्यप ने लिखा, “फुटबॉल मोजे का ऑर्डर दिया। एक ट्राइंफ ब्रा मिली। @ मिंत्रा की प्रतिक्रिया? ‘क्षमा करें, इसे प्रतिस्थापित नहीं कर सकते’। इसलिए मैं फुटबॉल खेलों के लिए 34 सीसी की ब्रा पहनने जा रहा हूं, दोस्तों। मैं ‘मा इसे मेरी स्पोर्ट्स ब्रा कहो।”

https://twitter.com/LowKashWala/status/1449683378257629184?t=KoSSHcGF0pQtYFIdNuC_1Q&s=19

कश्यप का ट्वीट

कश्यप का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और मिंत्रा ने भी इसका संज्ञान लिया और अपने पोस्ट के तहत माफी जारी की। मिंत्रा ने लिखा, “मैं आपको सुनता हूं और अनपेक्षित शिकायत के लिए माफी मांगता हूं। कश्यप! कृपया आश्वस्त रहें कि हम इस पर प्राथमिकता से काम कर रहे हैं। जैसा कि वादा किया गया था, हमारा एक केस मैनेजर अपडेट के साथ उल्लिखित समय सीमा के भीतर आपसे संपर्क करेगा। मैं यहां दिखाए गए आपके धैर्य की सराहना करें। “

https://twitter.com/LowKashWala/status/1449683378257629184?t=Y7V64LcWOnvgU98hikgBSA&s=19

आई फोन की जगह आया साबुन

कुछ दिन पहले, इसी तरह की एक घटना में, एक ग्राहक जिसने बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर ऐप्पल आईफोन का ऑर्डर दिया था, उसे फोन के बजाय साबुन के कुछ बार मिले।

कथित तौर पर, ग्राहक ने फ्लिपकार्ट की बिक्री के दौरान भारी छूट पर बेचने के बाद भी हजारों की संख्या में Apple iPhone 12 का ऑर्डर दिया था, लेकिन बॉक्स में कुछ रुपये का साबुन था।

Related Articles