जल्द शुरू होगा Myntra का ‘बिग फैशन फेस्टिवल’, ग्राहकों को देगा बड़ा लाभ

नई दिल्ली: Myntra सेल का सबसे बड़ा एडिशन रहा है। ‘बिग फैशन फेस्टिवल’ सेल सभी कैटेगरी में फैशन, लाइफस्टाइल और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए सबसे बहुप्रतीक्षित शॉपिंग कार्निवल है, यह 3 से 10 अक्टूबर के बीच आयोजित होना है। 1 से 2 अक्टूबर के बीच Myntra इनसाइडर्स के लिए अर्ली एक्सेस प्रदान किया जाएगा।

बिग फैशन फेस्टिवल के आगामी संस्करण में ग्राहकों को 10 लाख से अधिक शैलियों की पेशकश करने वाले 7,000 ब्रांडों में से सर्वश्रेष्ठ के साथ खरीदारी करने की अनुमति मिलेगी। 8-दिवसीय आयोजन में, खरीदारों को विशेष ब्रांड, नवीनतम डिज़ाइन और स्टाइल, विशेष रूप से एथनिक वियर, लोकप्रिय ब्रांडों जैसे BIBA, W, Libas Anouk से, पूरे वर्ष उत्सव की भावना का आनंद लेने के लिए उपयोग किया जाएगा।

Myntra को उम्मीद है कि इवेंट के दौरान पहली बार खरीदारी करने वाले 1.1 मिलियन से अधिक खरीदार अपनी त्योहारी जरूरतों के लिए खरीदारी करेंगे। इस बार, पहले से कहीं अधिक ब्रांड, मैंगो, एचएंडएम, प्यूमा, मार्क्स एंड स्पेंसर सहित लोकप्रिय घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की पेशकश करते हैं, साथ ही क्षेत्रीय उत्सवों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, ताकि खरीदारों को उनके उत्सव के उत्सव के रूप में देखने में सक्षम बनाया जा सके।

एथनिक वियर के अलावा, दुकानदारों के पास विभिन्न ब्रांडों और कई अन्य श्रेणियों जैसे कि बच्चों के वस्त्र, महिलाओं के वस्त्र, घर की सजावट, घड़ियाँ और पहनने योग्य, आभूषण, पुरुषों के वस्त्र, सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल के सर्वोत्तम मूल्य प्रस्तावों पर ढेर सारे विकल्प हैं। फुटवियर और गिफ्टिंग, ग्राहकों को उनकी त्योहारी खरीदारी की जरूरतों के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने के लिए।

Related Articles