मैसूर गैंगरेप: पुलिस ने सुलझा लिया केस, 5 गिरफ्तार

 बेंगलुरु, 28 अगस्त (भाषा) कर्नाटक के गृह मंत्री अरग ज्ञानेंद्र ने शनिवार को कहा कि मैसुरू सामूहिक दुष्कर्म मामले को सुलझाने में पुलिस को कामयाबी मिली है

नयी दिल्ली:  बेंगलुरु, 28 अगस्त (भाषा) कर्नाटक के गृह मंत्री अरग ज्ञानेंद्र ने शनिवार को कहा कि मैसुरू सामूहिक दुष्कर्म मामले को सुलझाने में पुलिस को कामयाबी मिली है। उन्होंने उन खबरों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया जिसमें कहा गया है कि घटना के संबंध में चार या पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने विस्तार से जानकारी दिए बिना कहा, ‘‘पुलिस को कामयाबी मिली है।’’ इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने भरोसा जताया कि पुलिस मैसुरू सामूहिक दुष्कर्म मामला जल्द से जल्द सुलझा लेगी और दोषियों को पकड़ लेगी।

 मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई
मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई

जानें मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने क्या भरोसा जताया

इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने भरोसा जताया कि पुलिस मैसुरू सामूहिक दुष्कर्म मामला जल्द से जल्द सुलझा लेगी और दोषियों को पकड़ लेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस के पांच दल मामले की जांच कर रहे हैं। बोम्मई ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘पुलिस ने मैसुरू मामले को बहुत गंभीरता से लिया है। मुझे विश्वास है कि पुलिस को जल्द से जल्द मामला सुलझाने में कामयाबी मिलेगी।’’

जाने क्या था मामला

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती महाराष्ट्र की रहने वाली है, जो मैसूर विश्वविद्यालय में पढ़ाई करती थी। मंगलवार शाम वो अपने दोस्त के साथ चामुंडी हिल्स गई हुई थी। ये शहर के बाहर का एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है। वहां पर आरोपी शराब पी रहे थे और उन्होंने लड़की को देखते ही उसका पीछा शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने उसके साथ हैवानियत की। फिर 6 घंटे बाद लड़की और उसके दोस्त को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने लड़का-लड़की को घेर लिया और उनसे पैसे मांगने लगे। जब उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया, तो उन्होंने सबसे पहले लड़के को पीटा और फिर लड़की के साथ गैंगरेप किया। शुरू में तो युवती इतनी सदमे में थी, जिस वजह से बयान भी नहीं दर्ज करवा पाई थी।

यह भी पढ़ें: सुरक्षा परिषद के नाम Iran का खुला ख़त, Israel पर लगाओ लगाम नहीं तो गंभीर होंगे परिणाम

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles