नागिन 3 के अभिनेता Pearl V Puri नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

एकता कपूर की नागिन 3 में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को देर रात गिरफ्तार किया गया।

मुंबई: एकता कपूर की नागिन 3 में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को देर रात गिरफ्तार किया गया। इस परिस्थिती में अभिनेता मुशकिलों से घिरे नजर आ रहे हैं। अभिनेता के ऊपर एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है।

अभिनेता को पांच अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है। मामला आईपीसी (IPC) की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्टर पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. नाबालिग पीड़िता और उसके परिवार के सदस्यों ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। इसके अलावा अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है। अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ वसई के वालिव पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

Pearl V Puri इसके साथ रोमांस करते आए नजर

अभिनेता पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस 2 और नागिन 3 जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। एकता कपूर के सुपरनेचुरल ड्रामा नागिन 3 (Naagin 3) में वह सुरभि ज्योति के साथ रोमांस करते नजर आए थे। इसके अलावा पर्ल कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpai ने छोड़ी Hrithik Roshan की डेब्यू वेब सीरीज, जानिए वजह

पिछले साल हुआ था पिता का निधन

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में ही पर्ल वी पुरी के पिता का निधन हो गया था। उस दौरान एक्टर अपने शो की शूटिंग में व्यस्त थे। उन्होंने 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 2013 में टीवी सीरियल ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ के साथ उन्होंने डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें पहचान ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल’ से मिली।

यह भी पढ़ें: World Environment Day: इथेनॉल उत्पादन के लिए E 100 पायलट प्रोजेक्ट को PM मोदी ने किया Launch

Related Articles