नागिन 5 की एक्ट्रेस Khushi Choudhary का रोमांटिक Album रिलीज

एक्ट्रेस खुशी चौधरी का रोमांटिक पंजाबी एलबम ‘फिर नी कदे बुलाउना' टाइटल वाला एक मजेदार पंजाबी Song रिलीज हो गया है

मुंबई: नागिन 5 (Naagin 5) की एक्ट्रेस खुशी चौधरी (Khushi Choudhary) का रोमांटिक पंजाबी एलबम ‘फिर नी कदे बुलाउना’ (Phir Ni Kade Bulauna) टाइटल वाला एक मजेदार पंजाबी Song रिलीज हो गया है। इस गाने को उपेश जंगवाल ने गाया है और नूर ने लिखा और कंपोज किया है।

हिमाचल प्रदेश में शूटिंग

खुशी चौधरी गाने के बारे में बात करते हुए कहा, गीत और गीत का संगीत बहुत अच्छा है। चूंकि गीत काफी आकर्षक है। यह जनता के साथ अच्छी तरह से जुड़ जाएगा। उपेश के साथ काम करना अद्भुत था। अगर आप काम कर रहे हैं तो यह खिंचाव बहुत महत्वपूर्ण है। मैं टीम के साथ बहुत सहज हूं और इस गाने की शूटिंग में बहुत मजा आया। हिमाचल प्रदेश में शूट किए गए इस एलबम का निर्देशन शुभम, टीम लास्ट पेज ने किया है।

गायक उपेश जांगवाल ने कहा, गीत फिर नी काडे बुलाउना प्रेम की अभिव्यक्ति है। यह एक रिश्ते में लड़की की उम्मीदों को चिढ़ाते हुए चित्रित कर रहा है। यह क्रियात्मक और फुट-टैपिंग है। युवा पीढ़ी निश्चित रूप से इससे जुड़ेगी। खुशी एक बहुमुखी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपने भावों और जीवंत व्यक्तित्व के साथ इस परियोजना को असाधारण रूप से बढ़ाया है। गाने को ब्रिमिंग विजन Music के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ेWuhan जल्द करेगा Nucleic Acids के Testing को पूरा, COVID-19 के 12 लोकल रूप

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles