नड्डा ने कहा, 2022 के उत्तराखंड चुनाव में BJP की भारी जीत

नई दिल्ली: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को कहा कि पार्टी की डबल इंजन सरकार द्वारा राज्य में किए गए विकास कार्यों के बल पर पार्टी उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है। नड्डा ने पार्टी के शक्ति केंद्र संयोजकों और राज्य भर के प्रभारियों को वस्तुतः संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता उसके चुनावी प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

भाजपा चुनाव प्रबंधन टीमों का गठन जल्द

उन्होंने उन्हें जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए कहा और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को जनता से जुड़ने और उनके बीच डबल इंजन सरकार के तहत राज्य द्वारा किए गए विकास के बड़े कदमों को प्रचारित करने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा, “मैं आपसे पूर्व पार्टी अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे के जन्म शताब्दी वर्ष में बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के मिशन में शामिल होने का आह्वान करता हूं। यह नेता को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।”

नड्डा ने याद किया कि कैसे उत्तराखंड के लोगों ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपना विश्वास जताया था और 2014 के आम चुनावों में सभी पांच लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित की थी, नड्डा ने कहा कि उन्होंने 2017 के राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी को भारी जनादेश दिया था। जिसमें उसने कुल 70 में से 57 सीटों पर जीत हासिल की।

भाजपा ने 2019 के आम चुनावों में उत्तराखंड की सभी पांच लोकसभा सीटों को बरकरार रखा, उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि पार्टी 2022 के विधानसभा चुनावों में एक बार फिर बड़ी जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य में विकास कार्यों को जो गति मिली है, उससे 2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा की भारी जीत सुनिश्चित होगी।”

यह भी पढ़ें: जापान की पूर्व शीर्ष राजनयिक किशिदा होंगी नई PM

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles