नड्डा ने आप सरकार पर साधा निशाना कहा दिल्ली में गड्ढो में सड़के

नई दिल्ली: जिस तरह से दिल्ली का चुनाव नजदीक आ रहा है| ठीक उसी प्रकार पार्टियाँ अपने भाषणों के माध्यम से जनता का दिल जीतने की जद्दोजहद में लगी हुई है| इसके साथ ही अब भाजपा-आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रही हैं। इस बार भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सड़को का मुद्दा उठाया है। उन्होंने लिखा कि दिल्ली की सड़को में गड्ढे नहीं है, गड्ढों में सड़क है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को ट्वीट किया, केजरीवाल जी, आपके झूठे वादों की लिस्ट इतनी लंबी है कि खत्म ही नहीं होती।

आपने दिल्ली मे यूरोप जैसी सड़कें बनाने का वादा किया था, लेकिन आपने दिल्ली की सड़कों का बुरा हाल कर दिया। सड़क में गड्डे नहीं है, गड्डों में सड़कें है। दिल्ली की जनता आपको इन सड़कों पर आने की चुनौती दे रही है।

https://puridunia.com/delhi-election-bjp-prepares-strategy-before-elections-pms-rally-in-karkardooma-today/439015/

भाजपा अध्यक्ष नड्डा के साथ ही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने विधानसभा चुनाव में अपना पूर्वांचली दांव चला है। सोमवार को मनोज तिवारी ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया। जिसमे तिवारी जी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री दूसरे राज्यों से आए लोगों की उपेक्षा करते हुए कहते हैं कि बिहार के लोग 500 के टिकट में दिल्ली आकर 5 लाख का ईलाज मुफ्त में करवाते हैं।
उन्होंने कहा कि पूर्वांचल के लोग देश के कोने-कोने में बसते हैं और विकास में अपना योगदान देते हैं और देश की राजधानी दिल्ली में ही पूर्वांचलवासियों का ही बुरा हाल है। मनोज ने कहा कि दिल्ली में आयुष्मान योजना का लाभ लोगों को नहीं मिलता है, क्योंकि केजरीवाल ने यहां यह योजना रोककर गरीबों की अपेक्षा की है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की कोई योजना केजरीवाल सरकार ने धरातल पर नहीं उतरने दी और निरंतर आरोप लगाते रहे की केंद्र सरकार इन्हें काम नहीं करने देती है। दोनों पार्टियाँ अपने आप को मजबूत बनाने की पुर जोर कोशिश में लगी हुई है|

Related Articles