‘जेठालाल’ का मीम साझा कर नागपुर पुलिस ने की ये अपील, यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

मुंबई: मुंबई पुलिस द्वारा बॉलीवुड स्टार्स और फिल्मों के मीम्स के जर‍िए लोगों को कोरोना वायरस से बचने के मैसेज को तो आपने देखा ही होगा. अब नागपुर पुलिस ने भी कुछ ऐसे ही मजेदार मीम के जर‍िए लोगों को जागरुक करने की कोश‍िश की है. यह मीम किसी और का नहीं बल्क‍ि लोगों के पसंदीदा शो के पसंदीदा कैरेक्टर जेठालाल का है.

एक यूजर ने लिखा- ‘लगता है ट्व‍िटर पर ये जागरुकता कैंपेन के तारक मेहता हैं.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘जागरुकता फैलाने के लिए ये अलग ही लेवल है’. वहीं एक यूजर ने मीम पर चुटकी लेते हुए एक और मजेदार बात कही है.

इस मीम के साथ नागपुर पुलिस ने लिखा, ‘चाहें आप गोकुलधाम सोसाइटी जा रहे हों या गदा इलेक्ट्रॉनिक्स, आप जहां भी जाएं मास्क पहनें’। इस मीम में दिलीप जोशी यानी जेठालाल ने मास्क पहना हुआ है और उनकी फोटो के नीचे एक लाइन लिखी है ‘आपको मास्क पहनने में क्या तपलीक है’।

आपको बता दें की मुंबई पलिस ने हाल ही में एक मीम शेयर किया था। जिसमें विक्की कौशल मास्क पहने दिख रहे थे। मुंबई पुलिस ने उस मीम में उरी फिल्म के उस सीन को लिया था, जिसमें एक्टर विक्की कौशल स्ट्राइक पर जाने से पहले आर्मी के जवानों से बात करते हैं।

इस सीन में ही विक्की कौशल हाउज द जोश डायलॉग बोलते हैं। जिसको मुंबई पुलिस ने एडिट करके फोटो के कैप्शन में मुंबई पुलिस ने हाउज द जोश को एडिट करते हुए- How’s the distance लिखा था। इसी ट्वीट में उन्होंने जवाब भी लिख- 6 फीट सर।

Related Articles