नागपुर : जन्मदिन पर युवक ने तलवार से काटा केक, गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नागपुर में युवक को अपना जन्मदिन मनाना महंगा पड़ गया है। दरअसल यहां के 19 वर्षीय एक युवक ने अपने जन्मदिन पर तलवार से केक काटकर तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में युवक को अपना जन्मदिन मनाना महंगा पड़ गया है। दरअसल यहां के 19 वर्षीय एक युवक ने अपने जन्मदिन पर तलवार से केक काटकर तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर युवक की तलवार से केक काटते समय की तस्वीरें वायरल हो रही थी जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया और नागपुर पुलिस की अपराध शाखा ने उसे गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़े : FATF के जाल में फंसा PAK, ग्रे लिस्ट से नहीं निकल पा रहा बाहर

पारडी पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि, ‘‘आरोपी निखिल पटेल 21 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया था। निखिल के मित्र उसके जन्मदिन पर सुबह, चार बड़े केक लेकर पहुंचे। फिर पटेल ने तलवार निकाल कर अपने मित्रों के सामने चारों केक काटे’’

ये भी पढ़े : इंग्लैंड क्रिकेट टीम को कोरोना से हुआ भारी नुकसान

इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्हाट्सऐप और अन्य सोशल मीडिया पर निखिल पटेल द्वारा तलवार से केक काटने का वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही थी। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर अपराध शाखा ने पटेल के घर छापेमारी करके तलवार बरामद करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि निखिल पटेल के खिलाफ हथियार कानून एवं मुंबई पुलिस कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

 

Related Articles