IPL
IPL

नमन मर्डर केस में नया मोड़, छानबीन करने गई होमगार्ड की हत्‍या

dd664447-40bb-457e-a99d-d2c4f09f99b1लखनऊ होटल रेनेसां के एक्सक्यूटिव नमन वर्मा मर्डर केस में नया मोड़ सामने आया है। केस की छानबीन करने के लिए गई होमगार्ड अर्चना रावत की भी हत्या हो गई है। महिला की डंडों से पीटकर हत्या की गई है। हामगार्ड का शव हापुड़ में मुरादाबाद हाईवे पर कुंए में मिला। लुधियाना में दबिश की बात कहकर निकली थी। उसकी पहचान बरामद हुए एटीएम कार्ड से हुई। होमगार्ड अर्चना विभूतिखंड थाना क्षेत्र की रहने वाली थी।

हत्‍यारों को कुएं के बारे में कैसे पता

मध्य गंग नहर पटरी से करीब सौ मीटर अंदर जिस स्थान पर यह शव मिला है। वह एक सुनसान रास्ता है। ग्रामीणों के अनुसार जिस कुएं में महिला का शव मिला है, उस कुएं के बारे में गांव के ही 80 प्रतिशत लोगों को कोई जानकारी नहीं है क्योंकि वह ईख के बीच में बना हुआ है। ऐसे में यह सवाल लोगों को परेशान कर रहा है कि आखिर बाहर के हत्यारों को इस कुएं के बारे में कैसे जानकारी मिली।

पिछले कुछ महीनों में चार लोगों के लाशे मिली

पिछले कुछ महीनों में यहां एक लड़की सहित चार अज्ञात युवतियों के शव मिल चुके हैं। करीब तीन माह पूर्व गांव दत्तियाना के जंगल में एक युवक का गोली लगा शव मिला था। उसके बाद हशुपूर रोड पर उजबेकिस्तान की एक बार डांसर का बैग में जला हुआ शव मिला था। उसके चंद दिनों बाद ही उसी जगह पर फिर से एक लड़की की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई थी।

क्‍या है नमन मर्डर केस

पिछले महिने रेनेसा होटल के एग्जीक्यूटिव अमन वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव मधुरिमा रेस्टोरेंट के पास ओवर ब्रिज के नीचे पड़ा मिला था। सबसे दिलचस्प बात यह है कि दो गोलियां लगने के बाद भी पुलिस उसकी मौत का कारण एक्सीडेंट होना बता रही थी। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जब उसके जिस्म से दो गोलियां मिली और तब जाकर उसकी हत्या की पुष्टि हो पाई। इसी मामले की छानबीन करने गई गोमगार्ड अर्चना का अब मर्डर हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button