नामकरण सेरेमनी में पोते को सोने की थाली में खाना खिलाएंगे बप्पी लाहिड़ी, कपूर और बच्चन फैमिली को मिला है न्योता

0

मुंबई। फेमस सिंगर बप्पी लाहिड़ी हाल ही में दादा बने हैं और वो 22 मार्च को अपने पोते का नामकरण करेंगे। इस खास मौके पर वो एक भव्य आयोजन करेंगे और फिल्म जगल की जानी-मानी हस्तियों को न्योता भी देंगे। खबर तो ये भी है कि बप्पी लाहिड़ी अपने पोते को सोने की थाली में खाना खिलाएंगे और चार करोड़ की कार गिफ्ट में देंगे।

बप्पी लाहिड़ी

बप्पी लाहिड़ी नामकरण समारोह अपने जुहू स्थित रेसिडेंस स्थान में करने वाले हैं। बप्पी दा ने अपने पोते का नाम किशेशचंद लाहिड़ी रखने का सोचा है। बप्पी दा का कहना है कि वो कृष्ण भगवान को बहुत मानते हैं इसलिए उन्होंने पोते का नाम किशेशचंद रखा। उन्होंने बताया कि पोते का जन्म 4 अक्टूबर 2017 को अमेरिका में हुआ था।

बप्पी दा ने आगे बताया कि हमारे लिए सोना बहुत लकी होता है। इसलिए मैंने तय किया है कि बच्चे को डायमंड का पेंडिल दूंगा। उस पर कृष के नाम का पहला अक्षर ‘के’ लिखा होगा। साथ ही कृष के फर्स्ट बर्थडे पर बेंटले कार बुक करवाई है। यह चार महीने में आ जाएगी। इसकी कीमत 3 से 4 करोड़ है।

गेस्ट लिस्ट का खुलासा करते हुए बप्पी दा ने बताया कि हमारे फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स आएंगे। बी टाउन की बात करें तो आशा भोसले, बच्चन फैमिली, कपूर फैमिली, राकेश रोशन-पिंकी रोशन, शान, अल्का याज्ञनिक, इला अरुण, म्यूजिक डायरेक्टर जतिन ललित, नेहा भसीन, जीतेंद्र और हेमा मालिनी को इनवाइट किया है।

loading...
शेयर करें