व्लादिमीर पुतिन के साथ इस लिस्‍ट में शामिल हुआ एक्टर विद्युत् जामवाल का नाम

बॉलीवुड के असली एक्शन किंग विद्युत जामवाल को भले ही इंडस्ट्री में उतनी तबज्जो ना दी गई हो जिसके वो हकदार हैं. लेकिन अपनी कड़ी मेहनत के दम पर ना केवल अपना नाम बना रहा रहे हैं बल्कि देश का नाम भी रौशन कर रहे हैं. ऐसा ही एक कारनामा किया है इस एक्टर ने. दरअसल द रिचेस्ट नामक एक पोर्टल रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और जान की बाजी लगा देने वाले बेयर ग्रिल्स संग विद्युत जामवाल को ’10 पीपल यू डॉन्ट वांट मेस विथ (10 People You Don’t Mess With)’ में फीचर किया है.
जैसे ही ये खबर सामने आई तो विद्युत जामवाल ट्विटर पर ट्रेंड करे लग गए. उससे भी बड़ी बात ये है कि विद्युत जामवाल अकेले ऐसे भारतीय हैं जिनका नाम इस लिस्ट में शामिल है. जो अपने आप में किसी उपलब्धि से कम नहीं है. आपको बात दे कि विद्युत ऐसे भारतीय एक्टर है फिल्मों एक्शन के लिए किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते हैं.

आपको बता दे कि हाल ही में विद्युत जामवाल तब चर्चा में आ गए थे जब नेपोटिज्म पर उन्होंने खुलकर ट्वीट लिखा था. दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर जब अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अक्षय कुमार और अजय देवगन ने डिज्नी इंडिया के प्रेसीडेंट और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के चेयरमैन से वर्चुअल कॉन्फ्रेंस की. तो इस कॉन्फ्रेंस में ना तो विद्युत को बुलाया गया और ना ही वे पोस्टर पर दिखे. जबकि उनकी भी फिल्म खुदा गवाह को इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. जिसके बाद विद्युत ने नाराजगी जाहिर की थी.

Related Articles