Top-50 Sexiest एशियाई महिला की लिस्ट में इस एक्ट्रेस का नाम, जानिए छोटे पर्दे की रोचक कहानी

छोटे पर्दे पर एक से एक कलाकार अपने अदाओं और खूबसूरती से लोगो का मन लुभाती नजर आती रहती हैं। इसी बीच Top-50 Sexiest एशियाई महिला की लिस्ट में टेलीविजन वर्ल्ड की इस एक्ट्रेस का नाम आया है।

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर एक से एक कलाकार अपने अदाओं और खूबसूरती से लोगो का मन लुभाती नजर आती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिलता है। हिना खान (Hina khan) से लेकर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) तक बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तुलना में अधिक फीस भी दी जाती है। इस लिस्ट में निया शर्मा भी हैं जिन्हें भी हाइस्ट पेड टीवी एक्ट्रेस की लिस्ट में रखा जा सकता है।

कौन हैं Top-50 Sexiest एशियाई महिला की लिस्ट में?

सीरीयल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की हिना खान (Hina khan) टेलीविजन वर्ल्ड की सबसे चहेते चेहरे  में से एक है। आपको बता दें बिग बॉस 11 की बतौर कंटेस्टेंट की फस्ट रनरअप रह चुकी हैं। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में तूफानी सीनियर के रूप में दिख चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना खान को प्रति एपिसोड के लिए 1.5 से 2 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है। हिना ने विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड  (Bollywood) में कदम रखा है। इसके अलावा वो सुपरहिट शो  नागिन में भी नजर आ चुकी हैं। घर घर में अनुपमा के नाम से पहचान बनाने वाली रुपाली गांगुली बिग बॉस सीजन 01 की भी हिस्सा रह चुकी है।

आपको बता दें, स्टार प्लस (Star Plus)  का यह शो अनुपमा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर चल रहा। खबर है कि रुपाली को प्रत्येक एपिसोड के करीब 70 हजार रुपये मिलते है। जेनिफऱ विंगेट छोटे पर पर्दे पर सबसे प्यारी और खूबसूरत अभिनेत्रों में एक है। लोग जेनिफर विंगेट की शो ‘दिल मिल गए’ से जानते है। फिर उन्होने सरस्वतीचंद्र में अपनी भूमिका कुमुद देसाई, बेहद की माया मेहरोत्रा और बेपनाह की जोया सिद्दीकी से जानी जाती है।

यह भी पढ़े

खबरों के मुताबिक अभिनेत्री पहले 80,000 से 85,000 रु. प्रति एपिसोड लेती थीं लेकिन अब उनकी फीस बढ़कर 1 लाख रुपये प्रति एपिसोड हो गई है। अब बात करते है निया शर्मा की जो टॉप-50 सेक्सिएस्ट एशियाई महिला की लिस्ट में दूसरी स्थान पर थी। काली- एक अग्निपरिक्षा, एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, नागिन-4 और इश्क में मरजावां जैसे पॉपुलर शोज में नजर आ चुकीं है। खबरों के मुताबिक, निया शर्मा का एक एपिसोड का शूटिंग चार्ज 75 से 80 हजार रुपये लेती है।

Related Articles