नमित दास ने मदन मोहन और किशोर कुमार को कुछ ऐसे दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट

मुंबई: काफी लंबे समय से इस लॉकडाउन हम सभी के अंदर छिपे हुए कलाकार पर गौर किया  है। ऐसे में अभिनेता नमित दास अपने बैंड के साथ मिलकर भारतीय धुनों के कुछ दिलचस्प कवर पर काम कर रहे हैं।

उनके और उनके बैंडमेट अनुराग शंकर द्वारा प्रस्तुत किया गया हालिया गाना जरूरत है, जरूरत है था, जिसे मूल रूप से किशोर कुमार ने गाया गया था और मदन मोहन द्वारा साल 1962 की फिल्म मन मौजी के लिए बनाया गया था।

एक्टर नमित दास का मानना है कि हमने हमारे क्वारंटाइन कवर के लिए यह गाना इसलिए नहीं चुना कि मैं 90 के पॉप संस्करण से बेहद मोहित हूं बल्कि इसलिए चुना क्योंकि यह गाना मदन मोहन द्वारा कंपोज किया गया था, और बहुत कम लोग इस बात से वाकिफ हैं। लोग उन्हें एक ऐसे म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में जानते हैं जिन्होंने गजल कंपोज किए हैं और उनका झुकाव कविताओं की ओर ज्यादा था। मस्ती और हल्के-फुल्के गाने उनसे जुड़े नहीं हैं, लेकिन यह एक मस्तीभरा गाना है जिसे किशोर दा ने अपनी आवाज दी थी।

अनुराग ने इसकी अरेंजमेंट्स में जरा ट्विस्ट किया है, जो लोगों के चेहरे पर खुशी लाएगी जो ऐसे समय में बेहद जरूरी है।एक्टर सिंगर नमित दास ने इस गाने के जरिए किशोर दा और मदन मोहन को ट्रिब्यूट दिया है। उनका यह बैंड भारतीय परंपराओं से जुड़ा हुआ है लेकिन वे मॉडर्न पर कंटेंपररी विजन को ध्यान में रखते हैं।इसके अलावा नमीत दास मीरा नायर की सूटेबल बॉय, ओर माफिया में भी नजर आएंगे।

Related Articles