नाना पाटेकर पर टूटा दुखों का पहाड़, 99 साल की उम्र में मां का निधन

0

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता नाना पाटेकर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उनके सिर से मां साया उठ गया है। उनकी मां निर्मला पाटेकर 99 साल की थीं। बढ़ती उम्र के कारण नाना पाटेकर की मां की याददाश्त कमजोर हो गई थी। उन्‍होंने रिश्‍तेदारों को पहचानना भी बंद कर दिया था। नाना ने महज 28 साल की उम्र में अपने पिता गजानन पाटेकर को खो दिया था।

मां के निधन से नाना पाटेकर काफी आहत हैं। वह अपनी मां के काफी करीब थे। अक्‍सर तस्‍वीरों में वह मां को दुलार करते नजर आते थे। मां नाना के साथ ही मुंबई में रहती थीं। नाना पाटेकर की मां का मुंबई में अंतिम संस्‍कार किया गया। तस्‍वीरों में नाना के चेहरे पर मां के जाने का गम साफ द‍िखाई दे रहा है। निर्मला पाटेकर का अंतिम संस्कार मुंबई के ओशीवारा शमशान घाट पर शाम 5.30 बजे हुआ। अंतिम संस्कार में नाना पाटेकर के अलावा उनके कुछ करीबी और रिश्तेदार शामिल हुए। बॉलीवुड से कोई भी उनके मां के न‍िधन पर ढांढस बंधाने नहीं पहुंचा।

बता दें कि नाना पाटेकर बीते दिनों मीटू कंट्रोवर्सी में फंसे थे। अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने उन पर शोषण का आरोप लगाया था। मीटू में फंसने के बाद उन्हें फ‍िल्म हाउसफुल 4 से बाहर का रास्ता द‍िखाया गया था।

loading...
शेयर करें