नांगल रेप-मर्डर केस: पीड़ित परिवार से मिले सीएम केजरीवाल

पीड़ितों से मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद का आश्वासन दिया है, साथ ही इस मामले की मजिस्ट्रेट जांच कराने का भी भरोसा दिया है।

नई दिल्ली: दिल्ली कैंट के नांगल में पीड़ित परिवार से मिलने पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे थे, ठीक उसके बाद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता और फिर सीएम केजरीवाल ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे। सीएम केजरीवाल ने पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।

जब सीएम केजरीवाल पीड़ित परिवार के साथ मंच पर मौजूद थे। उनके बोलने से पहले ही मंच अचानक से भरभराकर गिर गया। हालांकि गनीमत रही कि इसमें किसी को भी चोट नहीं लगी। मुख्यमंत्री को भी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने संभाल लिया था।

पीड़ितों से मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद का आश्वासन दिया है, साथ ही इस मामले की मजिस्ट्रेट जांच कराने का भी भरोसा दिया है। केजरीवाल ने कहा कि दोषियों को सजा दिलवाने के लिए बड़े वकील लगाए जाएंगे। साथ ही न्याय की इस लड़ाई में हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। केंद्र सरकार कड़े कदम उठाए और दिल्ली में क़ानून व्यवस्था दुरुस्त करे, दिल्ली सरकार पूरा सहयोग करेगी।

यह भी पढ़ें: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक फरार दूसरा गिरफ्तार

Related Articles