अभी-अभी : आई सबसे बड़ी खबर, ‘नरेंद्र मोदी’ हुए बीमार, देखने वालों की लगी भी‍ड़

0
नरेंद्र मोदी
Photo Courtesy – patrika.com

होशंगाबाद। अक्सर चर्चाओं में रहने वाले मोदी इन दिनों बीमार हैं। उनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनसे मिलने और हाल-चाल पूछने के लिए प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं। वहीं मोदी के अस्पताल में भर्ती होने से अस्पताल स्टॉफ पूरी तरह चौंकन्ना है। चौंकिए मत ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि यह हैं होशंगाबाद जिले के नरेंद्र मोदी जिनका असली नाम राजकुमार शर्मा है। जिनका उपचार नर्मदा अस्पताल की डॉ. रेनू शर्मा की देखरेख में हो रहा है।

बुदनी ट्राइडेंट कंपनी की 5 नंबर यूनिट में पदस्थ राजकुमार शर्मा बिलकुल मोदी की तरह दिखते हैं। इसलिए इनको सेकेंड मोदी के नाम से जाना जाता है। कंपनी में साथी कर्मचारी और शहर के लोगों के बीच भी यह मोदी के नाम से ही फेमस हैं। इनका रहन-सहन, पहनावा और शौक भी नरेंद्र मोदी की ही तरह हैं। पहली बार देखने वाला इंसान तो एक बार विश्वास भी नहीं करेगा कि यह सेकेंड मोदी हैं। कई लोगों को तो अब इनका असली नाम भी पता नहीं है।

रेवा सिटी निवासी निवासी राजकुमार शर्मा बिलकुल नरेन्द्र मोदी की तरह दिखते हैं। जो अपने साथी कर्मचारियों के साथ शहर में भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। लोग अक्सर इनसे मुलाकात करने इसलिए जाते हैं कि वह देख सकें कि नरेंद्र मोदी किस तरह दिखते होंगे।

मोदी से प्रभावित राजकुमार शर्मा का कहना है कि 2012 में नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए उनको देखकर उस स्टाईल में रहने का मन हुआ। राजकुमार शर्मा का कहना है कि मोदी जब तक देश के विकास में अच्छे कार्य कर रहे हैं तब तक मैं उनके जैसे रहना चाहता हूं।

खास बात की राजकुमार शर्मा तिरूपति गए उन्होंने वहां अपने बाल दिए तो उन्हें किसी तेलगू व्यक्ति ने ‘यू लुक लाइक मोदी’ कहा, तो उन्हें अच्छा लगा, इस बात को लेकर शर्मा तीन दिन तक भ्रमित रहे। उनके मन में सवाल था कि क्या मैं सच में मोदी जैसा दिखता हूं। तब से लेकर आज तक वह मोदी के जैसे ही रहने लगे और आज उन्हें प्लांट में सभी लोग मोदी कहकर ही बुलाते हैं। काफी सहयोगात्मक रवैया है तो सभी लोग उनसे मिलकर रहते हैं। इसलिए लोग इन्हे मोदीं कहते है।

राजकुमार शर्मा इन दिनों बीमारी के चलते नर्मदा अपना अस्पताल में भर्ती हैं। सूचना मिलते ही उनके चाहने वाले लोग बड़ी संख्या में उनके हालचाल जानने के लिए पहुंच रहे हैं। शक्ल के साथ साथ इनके काम भी ऐसे हैं कि इन्हे लोग मोदी ही कहकर बुलाते है।

(Note– ये खबर हमने patrika.com वेबसाइट से साभार ली है, इसमें कितनी सच्चाई है इसकी जिम्मेदारी puridunia.com नहीं लेता, इसलिए हमने इसे अपने CopyPaste सेक्शन में लगाया है)

Source : patrika.com से साभार

loading...
शेयर करें