नगर निकाय चुनाव से पहले सपा को तगड़ा झटका, बीजेपी में शामिल होगा ये दिग्गज नेता

0

लखनऊ। यूपी नगर निकाय चुनाव के पहले समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के दिग्गज नेता ने बीजेपी का दामन थामने का फैसला लिया है। ये नेता कोई और नहीं बल्कि नेता नरेश अग्रवाल के भाई उमेश अग्रवाल हैं। उमेश अग्रवाल हरदोई से नगरपालिका अध्यक्ष का चुनाव भी लड़ सकते हैं। वे पहले भी दो बार अध्यक्ष रह चुके हैं।

-naresh-agarwals-brother-may-be-join-bjp-

आपको बता दें कि नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष उमेश अग्रवाल के काफी दिनों से भाजपा में जाने और भाजपा से ही चुनाव लडऩे की अटकलें चल रही थीं। काफी समय से उमेश दावा कर रहे थे कि वो बीजेपी की तरफ से भाजपा के प्रत्याशी होंगे लेकिन हरदोई के बीजेपी विधायक और लोकल नेता विरोध कर रहे थे और उसे अफवाह बता रहे थे।  

क्षेत्रीय महामंत्री नीरज सिंह ने कहना था कि जिन्होंने आवेदन किया है, उनमें से ही प्रत्याशी बनाया जाएगा। लेकिन लगातार भाजपा नेताओं के समपर्क में रहने की वजह से अफवाहे सच साबित होती नजर आरहीं हैं। ख़बरों की माने तो आज लखनऊ में बीजेपी नेताओं की बैठक है इसमें उमेश भी शामिल होंगे जिसके बाद उन्हें पार्टी में शामिल किये जाने ऐलान हो सकता है।

जब भाई उमेश से पूछा गया कि क्या वो अपने भाई का साथ छोड़ देंगे तब उनका कहना था कि भैया का हमेशा मार्गदर्शन मिलता रहता है, अब वे आगे क्या करेंगे वे ही बतायेंगे। आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल सपा के दिग्गज नेता रहे हैं। लेकिन वो बीजेपी और बसपा में भी मंत्री रह चुके हैं।

 

loading...
शेयर करें