‘नरेश अग्रवाल का मुंह काला और सिर गंजा करने वाले को सवा लाख रुपए का इनाम’

0

नई दिल्ली। हिंदू देवी-देवताओं पर अभ्रद टिप्पणी करने वाले समाजवादी पार्टी के सासंद नरेश अग्रवाल का मुंह काला करने और उनको गंजा करने वाले को सवा लाख रुपया ईनाम घोषित किया है। भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल ‘शारदा’ ने परतापुर में एक प्रेस वार्ता के दौरान नरेश अग्रवाल पर जमकर वार किया। वहीं बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज नरेश अग्रवाल के घर के बाहर लगी नेम प्लेट पर कालिख पोत दी।

नरेश अग्रवाल

नरेश अग्रवाल के विवादित बयान पर मचा बवाल, हो रही गिरफ्तारी की मांग 

नरेश अग्रवाल ने कहा था कि कुछ लोग हिंदू धर्म के ठेकेदार बन गए हैं, बीजेपी और वीएचपी जैसे लोग कहते थे कि जो हमारा सर्टिफिकेट नहीं लेकर आएगा, वो हिंदू नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि ‘व्हिस्की में विष्णु बसे, रम में बसे श्रीराम, जिन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान, सिया पत रामचंद्र की जय’। जिसके बाद संसद में हंगामा मच गया। बीजेपी नरेश अग्रवाल से माफी मांगने को कहने लगे।

विनीत अग्रवाल ने नरेश अग्रवाल के विवादित बयान की राज्यसभा में निंदा की। उन्होंने कहा कि नरेश अग्रवाल के हिंदू होने में उन्हें शक है। लगता है कि वह बाबर गौरी के वंशज हैं उनका डीएनए टेस्ट होना चाहिए।

देवी-देवताओं पर इस तरह की अभद्र टिप्पणी आज तक किसी मुस्लिम ने भी नहीं की। यह देश के सवा सौ करोड़ लोगों की भावनाओं को आहत करने वाला बयान है। इस मौके पर उन्होंने घोषणा की कि नरेश अग्रवाल का मुंह काला करने तथा सिर गंजा करने वाले को वह सवा लाख रुपए का इनाम देंगे।

विनीत अग्रवाल ने यह भी कहा कि नरेश अग्रवाल की हैसियत चवन्नी की भी नहीं है। उन्होंने नरेश अग्रवाल की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। इसके बाद उन्होंने ने परतापुर थाना का रुख किया।

नरेश अग्रवाल ने बाद में मांगी माफी

हालांकि बाद में नरेश अग्रवाल ने अपने इस बयान पर खेद प्रकट किया। उन्होंने कहा, मैंने केवल दीवार पर लिखे नारे को कोट किया था जिसपर सत्तापक्ष के लोगों को आपत्ति थी। नरेश अग्रवाल के खेद प्रकट करने के बाद सदन में शोरगुल थम गया और कार्यवाही सुचारू रूप से चलने लगी।

loading...
शेयर करें