इस फिल्म में नसीरुद्दीन और तुषार कपूर साथ में नजर आएंगे

फिल्म की घोषणा करते हुए तुषार कपूर ने मंगलवार को ट्वीट किया, "लगभग 20 साल की कहानियों को जीवंत बनाने की इस अद्भुत यात्रा को पूरा करने के लिए तैयार, 2021 की शुरुआत मारीच के साथ..अपने सामान्य शैली से प्रस्थान, एक ऐसी फिल्म जो मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित करने की चुनौती देती है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर फिल्म ‘मारीच’ में एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह एक कैथोलिक पादरी के अवतार में नजर आएंगे, जबकि तुषार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे। तुषार का दावा है कि यह फिल्म उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित करने के लिए चुनौती देती है।

फिल्म की घोषणा करते हुए तुषार कपूर ने मंगलवार को ट्वीट किया, “लगभग 20 साल की कहानियों को जीवंत बनाने की इस अद्भुत यात्रा को पूरा करने के लिए तैयार, 2021 की शुरुआत मारीच के साथ..अपने सामान्य शैली से प्रस्थान, एक ऐसी फिल्म जो मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित करने की चुनौती देती है। इसकी झलकियां साझा करने के लिए उत्साहित हूं। लंबे समय के बाद नसीर सर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहा हूं। यह सफर और भी अधिक उत्साहित है।”

यह भी पढ़ें: गन्ने का उत्पादन हुआ 25 फीसदी ज्यादा, गुड़ के दाम में बढ़ोत्तरी

उन्होंने फिल्म में अपना और नसीरुद्दीन शाह का फस्र्ट लुक शेयर किया। फिल्म का शीर्षक हिंदू महाकाव्य रामायण में एक चरित्र से लिया गया है। रावण के एक सहयोगी मारीच ने लंका के शासक को सीता का अपहरण करने में मदद की थी, उसे एक सोने का हिरण बनाकर प्रभु राम को प्रलोभित किया गया था।

यह भी पढ़ें: किसानों का मुद्दा लोगों में अधिक चिंता का विषय नहीं: सर्वे

Related Articles

Back to top button