Naseeruddin Shah को मिली अस्पताल से छुट्टी, बेटे ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को निमोनिया होने पर मुंबई के खार स्‍थ‍ित हिंदूजा अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था।

नई दिल्ली:  अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे, दरअसल नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को निमोनिया होने पर मुंबई के खार स्‍थ‍ित हिंदूजा अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता के फेफड़े में पैच की वजह से वह अस्पताल में एडमिट हुए थे। इस दौरान उनके फैंस लगातार उनके लिए दुआएं कर रहे थे। अब फैंस के दुआओं का असर दिख रहा हैं।

विवान शाह ने लगाई इंस्टाग्राम स्टोरी

वह अस्पताल से घर लौट आए है। बुधवार की सुबह उन्हें छुट्टी मिल गई थी। अस्पताल से घर लौटने के बाद बेटे विवान शाह ने नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक की तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को इस बात की जानकारी दी। विवान शाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता और मां की तस्वीर पोस्ट करने के साथ लिखा, “घर वापस” उन्होंने अगले पोस्ट में लिखा, “उन्हें आज (बुधवार) सुबह छुट्टी मिल गई।”

naseer 1

 

शेयर की Naseeruddin Shah की तस्वीरें

दूसरी फोटो में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को अपने फोन पर कुछ करते देखा जा सकता है, जबकि रत्ना पाठक शाह बिस्तर पर बैठी हैं और कुछ करने में व्यस्त हैं। आपको बता दें, 29 जून को अभिनेता अस्पताल में भर्ती हुए थे। इस बात की पुष्टि उनके मैनेजर ने की थी। रिपोटर्स के मुताबिक उनके फेफड़ो पर निमोनिया का पैच है और उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Corona Update: देश में COVID-19 के 45,892 नए मामले, जानिए अपने राज्य में आंकड़े

वही पत्नी रतना पाठक ने भी कहा वह बिल्कुल ठीक है। उनके फेफड़े पर एक छोटा सा पैच है, जिसका वो इलाज कर रहे हैं। उम्मीद है कि उन्हें कल तक छुट्टी मिल जानी चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा, ‘यह निमोनिया है, लेकिन यह सौभाग्य से शुरुआती दौर में है। अभी एक छोटे से कोने में ही है। इसलिए ये जल्द ही ठीक हो जाएंगे।’

यह भी पढ़ें: SBI, IndusInd, Indian Bank समेत 14 बैंकों पर RBI ने ठोंका बड़ा जुर्माना

Related Articles