Naseeruddin Shah: योगी के बयान को ‘आक्रामक’ बताते हुए, अब्बा जान वाला बयान अवमानना के दायरे में ढकेला

बॉलीवुड एक्टर Naseeruddin Shah ने यूपी के सीएम Yogi Adityanath के ‘अब्बाजान’ वाले कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने योगी के बयान को ‘आक्रामक’ बताया है

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर Naseeruddin Shah ने यूपी के सीएम Yogi Adityanath के ‘अब्बाजान’ वाले कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने योगी के बयान को ‘आक्रामक’ बताया है, एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि, “अब्बा जान वाला बयान अवमानना के दायरे में है और यह स्टेटमेंट प्रतिक्रिया जताने लायक नहीं है” उन्होंने आगे कहा कि ‘इस बयान पर रिएक्शन देने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि “अब्बा जान वाला बयान उनके नफरत वाले बयानों की सीरीज का एक भाग है, जो सीएम योगी हमेशा से देते रहे हैं।”

जानें CM YOGI ने विडिओ में क्या कहा

उत्तर प्रदेश के CM YOGI की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में योगी यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि, “2017 से पहले प्रदेश में केवल ‘अब्बा जान’ कहने वालों को ही राशन दिया जाता था” दरअसल रविवार को सीएम ने एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बिना आरोप लगाया था कि, ‘अब्बाजान’ कहने वाले गरीबों की नौकरी पर डाका डालते थे और पूरा परिवार झोला लेकर वसूली के लिए निकल पड़ता था, अब्बा जान कहने वाले राशन हजम कर जाते थे और गरीबों का राशन नेपाल और बांग्लादेश पहुंच जाता था। आज जो गरीबों का राशन निगलेगा, वह जेल चला जाएगा। इसके बाद योगी ने यह भी कहा कि, .”प्रदेश में उनके शासन के दौरान ‘तुष्टिकरण की राजनीति’ समाप्त हो गई है।”

 

यह भी पढ़ें:Banda: बीएसपी के विधायक मुख्तार अंसारी की अचानक तबीयत बिगड़ी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles