विवादों में रहे Naseeruddin ने इस बार निशाना बनाया Khans Of Bollywood को, कहा- किसी भी मुद्दे पर नहीं बोलते ये लोग

Bollywood industry के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड के तीनों खान- शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान पर साधा है निशाना

मुम्बई: Bollywood industry के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने इस बार निशाना बनाया Khans Of Bollywood को यानि तीनों खान को शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को। हालाकिं दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अपनी राय रखते हुए कहा है की ये तीनों लोगों की कोई स्टेटमेंट नहीं आती कभी भी चाहे वो समाजिक हों या राजनीती।

जानें एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने तीनों खानों के बारे में क्या कहा

Bollywood industry के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड के तीनों खान- शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान पर साधा है निशाना। उनका कहना है कि ये तीनों सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बोलने के लिए स्टैंड नहीं लेते हैं, उन्होंने ये भी कहा कि ये तीनों बॉलीवुड पर अब भी राज करते हैं।

नसीरुद्दीन भारत या विदेशों में धार्मिक भेदभाव के मामलों पर खुलकर बोलने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में, नसीरुद्दीन शाह उन लोगों की निंदा करने के लिए एक विवादों में घिर गए थे, जो अफगानिस्तान में तालिबान शासन की वापसी का ‘जश्न’ मना रहे थे। हालांकि, शाहरुख, सलमान, आमिर जैसे एक्टर्स ने अफगानिस्तान पर तालिबानी ने शासन पर कमेंट करने से बचते हुए दिखाई दिए हैं, नसीरुद्दीन ने अब कहा है कि वे चुप रहना पसंद करते हैं क्योंकि उनके मामले में पॉपुलैरिटी बड़ी हैं, अगर वह कुछ कहते हैं, तो उन्हें परेशान किया जा सकता है।

जानें नसीरुद्दीन ने किस बात की चिंता जाहिर की

नसीरुद्दीन ने एक न्यूज़ चैनेल से बात करते हुए कहा, “जाहिर है कि वे इस बात से चिंतित हैं कि उन्हें किस हद तक परेशान किया जाएगा.” उन्होंने कहा, “मैं उनके लिए नहीं बोल सकता, लेकिन मैं कल्पना कर सकता हूं कि उनके पास खोने के लिए बहुत कुछ है, न कि केवल फाइनेंस बल्कि उनका हर तरफ से, हर तरह से शोषण किया जाएगा। उनके पूरे प्रतिष्ठानों और फर्म को किसी न किसी रूप में परेशान किया जाएगा।”

 

यह भी पढ़ें:CM YOGI के यूपी मॉडल की चर्चा चारों ओर, ऑस्ट्रेलियाई सांसद एवं मंत्री जेसन वुड ने की सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles