मायावती की पैसों की भूख के आगे बसपा अपने मिशन से भटक गई

0

कानपुर। बहुजन समाजपार्टी से निष्कासित नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने एक बार फिर बसपा सुप्रीमों मायावती पर जमकर निशाना लगाया। नसीमुद्दीन सिद्दीकी राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा नाम की एक पार्टी बनायी है। इसी बैनर के तले उन्होंने चमनगंज के अजमेरी चौराहा पर जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ठीक है, लेकिन नेता गलत राह पर हैं।

nasemuddin-siddiqui-slams-mayawati

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं इस पार्टी से 34 साल से जुदा हूं। मायावती की पैसों की भूख के आगे बसपा अपने मिशन से भटक गई। उनसे भी पैसा मांगा गया। उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि एक दिन मुझे बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा।

साथ ही भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा से देश व प्रदेश के भाईचारा और गंगा-जमुनी संस्कृति को खतरा है। मोहर्रम के जुलूसों में जान बूझकर खलल डालने की कोशिशें की गई। जीएसटी से व्यापारी के साथ-साथ आम लोग भी प्रभावित हुए हैं। सिद्दीकी ने राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा को अराजनैतिक संगठन बताया। उन्होंने कहा कि वह शांति का पैगाम लेकर आए हैं, ताकि मुसलमानों के साथ-साथ हर मजलूम तक अपनी आवाज पहुंचा जा सके।

इस दौरान सभा में बसपा कैडर के मऊ से पूर्व सांसद सालिम अंसारी, पूर्व मंत्री डॉक्टर राघवेंद्र शंखवार व अच्छेलाल निषाद मौजूद थे। गौरतलब है कि गत 10 मई को सुप्रीमो मायावती ने पार्टी से बाहर निकाल दिया था। इस दौरान पार्टी ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाये। इसके जवाब में नसीमुद्दीन ने भी मायावती पर पैसे लेने का आरोप लगाया।  साथ ये भी कहा कि मायावती उनकी हत्या करा सकती हैं।

loading...
शेयर करें