नशे में मौसेरे भाई ने की बहन से अश्‍लील हरकत, भाई ने दी दर्दनाक सजा  

0

मेरठ। भाई के रिश्‍ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रदेश के मेरठ जनपद से आई है। यहां पर एक कलयुगी मौसेरे भाई ने उसके साथ अश्‍लील हरकत की। इसकी जानकारी  मिलते ही उसके छोटे सगे भाई का खून खौल उठा, और उसने अपने मौसी के बेटे की गोली मारकर हत्‍या कर दी। यह घटना मेरठ के इंचौली थाना क्षेत्र के अक्खेपुर गांव का है। घटना को अंजाम देने के बाद उसके सगे भाई ने स्‍वयं थाने में जाकर आत्‍मसर्पण कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि राजवीर सिंह के घर उसकी  ममेरी बहन आई हुई थी। जब सभी घर के लोग सो रहे थे तभी राजवीर का एक बड़ा बेटा सोनू नशे की हालत में युवती के कमरे में जा पह़ुंचा। वहीं उसके साथ बदसलूकी करने का प्रयास करने लगा। इस पर लड़की ने शोर मचाना शुरु कर दिया। जिसके बाद घर के सभी लोग जाग गये।

इस घटना से मृतक के सगे भाई मोनू ने तमंचे से गोली मारकर सोनू की हत्या कर दी। इसके बाद खुद जाकर पुलिस में आत्‍मसर्पण कर दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि हत्‍या करने वाले छोटे भाई को आरोपी मानते हुए पकड़ लिया गया हैं। साथ उस देशी तमच्‍चे को बरामद कर लिया गया है जिसका उसने हत्‍या में प्रयोग किया था।

loading...
शेयर करें