नासिक: कोरोना के बढ़ते मामले पर भुजबल का फैसला, चार जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ने के बाद महारष्ट्र सरकार के मंत्री छगन भुजबल ने रविवार को कहा कि स्कूलों को दोबारा खोलने के फैसले को अगले साल चार जनवरी तक स्थगित किया गया है।

नासिक: कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ने के बाद महाराष्ट्र सरकार के मंत्री छगन भुजबल ने रविवार को कहा कि स्कूलों को दोबारा खोलने के फैसले को अगले साल चार जनवरी तक स्थगित किया गया है। हाल ही में अभी स्कूलों को दोबारा खोलने का फैसला दिया गया था। कोरोना से बच्चों को बचने हेतु सरकार ने यह फैसला लिया है कि स्कूलों को अभी बंद ही रखा जाये।

मंत्री छगन भुजबल ने कहा, “एक मंत्री होने के नाते मुझे जिले के प्रतिनिध, प्रमुख अधिकारियों, छात्र संघ और कई अन्य लोगों से इस विषय पर चर्चा करनी थी। इसपर चर्चा करने के बाद ही तय किया गया है कि कोरोना के बढ़ते मामले को ध्यान में रखते हुए स्कूलों को दोबारा खोलने का फैसला टालना उचित रहेगा।”

ये भी पढ़े : जम्मू कश्मीर के सांबा में जैश आतंकियों द्वारा घुसपैठ में इस्तेमाल संदिग्ध सुरंग का पता चला: डीजीपी

उन्होंने कहा, “पूरी दुनिया में कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। नासिक जिल में भी 19 नवंबर से कोरोना के मामले अधिक बढ़े हैं। दिसंबर में एक बार फिर अपना प्रकोप दिखा सकती है। ऐसे में स्कूलों को दोबारा खोलने का निर्णय दिसंबर के अंत तक टाला गया है और इस बाबत कोई भी फैसला चार जनवरी के बाद लिया जाएगा।”

Related Articles

Back to top button