IPL
IPL

नटराजन (Natarajan) और वाशिंगटन (Washington) का टेस्ट डेब्यू, ट्विटर से मिल रहीं हैं शुभकामनाएँ।

तेज गेंदबाज टी नटराजन और ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को भारत के लिए अपना टेस्ट डेब्यू।

नई दिल्ली: तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) और ऑलराउंडर वाशिंगटन (Washington Sundar) सुंदर को भारत के लिए अपना टेस्ट डेब्यू बनाने की खबर ट्विटर के उपयोगकर्ताओं द्वारा काफी प्रशंसा किया जा रहा है।

तमिलनाडु की जोड़ी को शामिल करने पर कई लोगों ने खुशी जताई। नटराजन और सुंदर भारत के 300 वें और 301 वें टेस्ट क्रिकेटर (Test Cricketer) बने और नटराजन ने स्पैल (Spell) में शानदार गेंदबाजी करके इस मौके को चिह्नित किया।

लक्ष्मण ने किया ट्वीट 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज (Indian batsman) वीवीएस लक्ष्मण जो कि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के मेंटर भी हैं इस खबर से वे काफी प्रसन्न है। आईपीएल (IPL)टीम में नटराजन ने अपना जलवा दिखाया जिसके वजह से भारतीय टीम में उन्हें जगह मिली।

आप कभी नहीं जानते कि कब और कैसे सफलता आपके दरवाजे पर दस्तक देता है लेकिन जब यह प्रतीत होता है तो आपको पुरी तरह तैयार होना चाहिए। मुझे यकीन है कि @ नटराजन_91 और @ सुंदरवशी 5 दोनों अपने पहले टेस्ट मैच के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं। बधाई और शुभकामनाएँ। #AUSvIND, “लक्ष्मण ने ट्वीट किया।

विश्व प्रसिद्ध विश्लेषक हर्षा भोगले ने इस कदम का स्वागत करते हुए उल्लेख किया है कि नटराजन और सुंदर ने लंबे समय से नेट गेंदबाज होने के बाद कितना लंबा सफर तय किया है।

यह भी पढ़े: Amazon Prime पर तांडव हुआ रीलीज़, Kritika और Zeeshan की शानदार जोड़ी, जानिए इस web series के बारें में

Related Articles

Back to top button