शहादत को सलामः शहीद लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन का शव पहुंचा बैंगलोर

lt-colonel-niranjan_650x400_81451813673नई दिल्ली/बैंगलोर। पंजाब के पठानकोट एयरफोर्स स्‍टेशन में शहीद हुए लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन ई कुमार का पार्थिव शरीर उनके बैंगलोर स्थित घर पहुंच गया है। शहीद निरंजन को पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। परिवार के साथ पूरा इलाका निरंजन की शहादत में गमगीन है।

ये भी पढ़ें- #PathankotAttack : एयरबेस में फिर शुरू हुई फायरिंग, ऑपरेशन अभी जारी

रविवार की सुबह लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन एक मृत आतंकी के शरीर में लगे आईईडी बम को डिफ्यूज करने की कोशिश कर रहे थे और तभी बम फट गया। इसमें निरंजन कुमार बुरी तरह जख्मी हो गए। इसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

ये भी पढ़ें- आखिर क्योंं इतना अहम है पठानकोट?

लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन ई कुमार का जन्म बेंगलूरु में हुआ लेकिन मूल रूप से वो केरल के रहने वाले थे। शहादत के बाद निरंजन कुमार की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें से एक में वो अपनी पत्नी राधिका और दो साल की बेटी विस्मय के साथ दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें- जानिए आखिर कौन है #Pathankot का दरिंदा मसूद अजहर

निरंजन कुमार की शहादत पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई हस्तियों ने शोक जाहिर किया है। राजनाथ ने कहा है कि पठानकोट में तलाशी ऑपरेशन के दौरान एनएसजी के लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन की शहादत की खबर से दुख पहुंचा है। देश उन्हें सलाम करता है।

ये भी पढ़ें- #PathankotAttack : देश ने एक लेफ्टिनेंट कर्नल सहित खो दिए 7 जांबाज

पंजाब के पठानकोट आतंकी हमले में लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन ई कुमार समेत 7 जवान शहीद हुए हैं। जबकि घायल कुछ जवानों का अस्पताल में इलाज हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button