क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट के राष्ट्रीय महामंत्री ने तीन स्थानों में दौरा कर कई मुद्दों पर की चर्चा

लखनऊ: अखिल वैश्विक क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट के राष्ट्रीय महामंत्री ज्ञानेंद्र कुमार सिंह द्वारा सघन संगठनात्मक द्वारा संपन्न किया गया। इस दौरे में मुख्य रूप से उन्होंने हापुड़ जिले के संभावली, गढ़मुक्तेश्वर एवं हापुड़ में एक के बाद एक तीन स्थानों में पहुंचकर समाज के क्षत्रिय जनों की बैठक ली। बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर गहन चर्चा की गई।

जहां समाज के लिए एवं वंचित एवं समस्या ग्रस्त वर्ग के क्षत्रिय बंधुओं के हित के लिए समयोउचित तथा त्वरित सहयोग किए जाने की प्रक्रिया पर मंथन किया गया। इस व अवसर पर संगठन के विस्तार पर भी राष्ट्रीय महामंत्री ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने सभी उपस्थित क्षत्रिय बंधुओं से आव्हान किया और और अपने उद्बोधन में कहा कि मैं हर छत्रिय भाई बंधु के साथ हूं। मैं संगठन की ओर से आप सभी को यह आश्वासन देता हूं कि हम सभी एक बड़े परिवार की तरह हैं और मैं आपके इस संगठन का परिवारिक सदस्य होने के नाते हमेशा आप लोगों के साथ रहूंगा।

ज्ञातव्य हो कि इस अवसर पर उत्तर प्रदेश की प्रदेश संगठन मंत्री महिला विंग की सीमा ठाकुर भी उपस्थित थी इन्होंने भी संगठन के विस्तार और क्षत्रियों के हित के लिए काम किए जाने की महति आवश्यकता जाहिर की और उन्होंने सभी उपस्थित छत्रिय जनों को भी समाज और संगठन के प्रति सक्रिय होने की अपील की।

गढ़मुक्तेश्वर की बैठक में किसान संघ के पदाधिकारी इंद्रजीत सिंह सोलंकी को बैठक के दौरान सभी उपस्थित क्षत्रिय बंधुओं की सहमति के पश्चात राष्ट्रीय महामंत्री ज्ञानेंद्र कुमार सिंह द्वारा उन्हें हापुड़ जिले का अध्यक्ष पद के लिए अनुशंसित कर दिया गया एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजीव सिंह के समक्ष तत्काल नियुक्ति हेतु प्रेषित कर दिया गया। समस्त दौरे में राष्ट्रीय महामंत्री ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के साथ संगठन के अरनिया ब्लॉक उपाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह एवं हृदयेश सिंह भी शामिल थे।

Related Articles