राष्ट्रीय महासचिव का बयान, लखनऊ को चमकाने में बसपा का बड़ा योगदान

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने रविवार को अपने पार्टी कार्यालय पर यादव व पाल समाज के लोगों को बसपा की सदस्यता दिलाई है।इसके बाद सतीश मिश्र ने कहा कि इन दोनों समाजों ने बसपा का हमेशा साथ दिया है। 2022 में बहुजन समाज पार्टी की सरकार फिर से सत्ता में जरूर आएगी। बसपा सरकार में हर वह काम किया जाएगा जिससे लोगों की मदद होगी।

बसपा का हमेशा से उद्देश्य रहा है समाज का विकास करना। बसपा कागजों पर नहीं जमीन पर विकास करती है। लखनऊ को चमकाने में बसपा का सबसे बड़ा योगदान है। दूसरे प्रदेश से लोग जब लखनऊ आते हैं तो वह सिर्फ अंबेडकर पार्क और गोमती नगर देखने आते हैं। पप्पू यादव, मनीष यादव, विनय कुमार, कपिल मिश्रा, नकुल दुबे, अरुण द्विवेदी आदि उपस्थित थे।

बसपा सुप्रीमो ने 22 सितंबर को गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की दादरी में प्रदेश सरकार द्वारा लगाई गई प्रतिमा का मुख्यमंत्री ने गुर्जर शब्द के हटी हुई स्थिति में जो उसका अनावरण किया है। उससे गुर्जर समाज की भावनाओं को जबरदस्त ठेस पहुंची है और वे काफी आहत हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इतना ही नहीं बल्कि गुर्जर समाज के इतिहास के साथ ऐसी छेड़छाड़ करना अति-निंदनीय है। राज्य सरकार इसके लिए माफी मांगे व साथ ही प्रतिमा में इस शब्द को तुरन्त जुड़वाए।

Related Articles