जिसे समझा था मां-बाप से बढ़कर, उसी ने ही कर दी नेशनल खिलाड़ी की इज्जत तार-तार

0

नई दिल्ली। बस हो या ट्रेन, स्टूडेंट हो या खिलाड़ी महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। दिल्ली में एक जूनियर लेवल की नेशनल कबड्डी खिलाड़ी ने अपने कोच पर रेप का आरोप लगाया है। खिलाड़ी का कहना है कि उसे बेहोश कर के उसका रेप किया गया।

नेशनल कबड्डी खिलाड़ी ने कोच पर लगाया रेप का आरोप

पीड़िता का आरोप है कि 9 जुलाई को वो छत्रसाल स्टेडियम एक शख्स मिला, उस शख्स ने खुद को स्टेडियम का प्रशासक और कोच बताया। जिसके बाद वो उसे घुमाने के बहाने कार में बैठाकर ले गया। कुछ दूर ले जाने के बाद आरोपी शख्स ने पीड़िता की गर्दन पर घूसा मारा जिससे वो बेहोश हो गई। जब उसकी आंख खुली तो उसने खुद को एक फ्लैट में पाया।

इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया, वह फिर बेहोश हो गई। अगले दिन आरोपी पीड़िता को रास्ते मे छोड़ दिया। साथ ही धमकी भी दी कि अगर वारदात के बारे में किसी को बताया तो जान से मार दूंगा।

लेकिन पीड़िता ने हार नहीं मानी और वो घटना के करीब एक सप्ताह बाद मॉडल टाउन थाने पहुंचीं और पुलिस को पूरी बात बताई। पुलिस ने पीड़िता के बयान और तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस की एक टीम आरोपी कोच की तलाश कर रही है।

 

loading...
शेयर करें