मोहाली में राष्ट्रीय निशानेबाज ने की suicide, हुई मौत,

मोहाली : उन्तीस वर्षीय राष्ट्रीय निशानेबाज और निजी कोच नमनवीर सिंह बराड़ ने सोमवार तड़के मोहाली के सेक्टर 71 स्थित अपने घर में suicide कर ली।

 हालाँकि नहीं मिला है कोई suicide नोट

इस कड़ी में सब-इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह, जो इस मसले के जांच अधिकारी (आईओ) हैं, ने कहा कि घटना सुबह करीब 3:35 बजे हुई, जब बराड़ अपने कमरे में अकेले थे। आईओ ने कहा, “इस कड़ी में परिवार के मुताबिक वह देर से घर लौटा और अपने कमरे में चला गया, जबकि उसकी पत्नी, जो गर्भवती है, अपनी सास के साथ सो रही थी।”

आईओ ने कहा कि बरार ने अपनी लाइसेंसी ऑस्ट्रिया निर्मित ग्लॉक पिस्तौल से दाहिने कनपटी में खुद को गोली मार ली जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिजन उसे मोहाली के फेज 6 स्थित सिविल अस्पताल ले गए, जहां पोस्टमॉर्टम किया गया। इस कड़ी में आईओ ने कहा, “प्रथम दृष्टया, यह एक आत्महत्या का मामला लग रहा है, हालाँकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस ने गड़बड़ी से इंकार करते हुए बरार के पिता के बयान पर आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्यवाही शुरू कर दी है, जो आगे कोई जांच नहीं चाहते थे। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें : RSTV और LSTV का हुआ मर्जर, नए चैनेल का नाम SANSAD TV

Related Articles