शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘Nattu Kaka’ का निधन

नई दिल्ली : मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में Nattu Kaka की भूमिका निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक का रविवार को निधन हो गया। वह 67 साल‌ के थे। नायक कैंसर से जूझ रहे थे।

Nattu Kaka ने बीस साल किया शो में काम

इस कड़ी में शो के डायरेक्टर ने ट्वीट कर कहा , हमारे प्यारे नट्टू काका हमारे साथ नहीं रहे। परम कृपालु परमेश्वर उन्हें अपने चरणो में स्थान दे और परम शांति दे। उनके परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति दे। नट्टू काका हम आपको नहीं भूल सकते।

इसके अलावा असित मोदी ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि घनश्याम जी हमारे मेरे साथ साल 2001 से जुड़े हुए थे। मेरा और उनका रिश्ता काफी गहरा और पारिवारिक किस्म का था। उनका आशीर्वाद न सिर्फ मुझ पर बल्कि सीरियल की पूरी यूनिट पर हुआ करता था और हम‌ सब मिलकर हंसी-खुशी काम किया करते थे। वो बहुत ही प्यारे और नेक इंसान थे। हम सब उन्हें बहुत मिस करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल ही में घनश्याम नायक ने ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरा कैंसर का इलाज चल रहा है। उम्मीद है कि अब मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा। मैं काम पर वापस जाना चाहता हूं। मैं सेट पर वापसी को लेकर काफी उत्सुक हूं।

यह भी पढ़ें : भारत की अर्थव्यवस्था के फंडामेंटल मजबूत : Arvind Panagariya

 

Related Articles