सोनिया गांधी के आवास पहुंचे नवजोत सिद्धू, प्रियंका गांधी से भी करेंगे मुलाकात

बताया जा है की अभी से कुछ ही देर में वे पार्टी की अंतरिम प्रधान सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से उनके आवास पर मुलाकात का बैठक करेंगे।

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह के बीच आज शुक्रवार की शुबहा ही विधायक नवजोत सिद्धू (Navjot Sidhu) दिल्ली पहुंच गए हैं। बताया जा है की अभी से कुछ ही देर में वे पार्टी की अंतरिम प्रधान सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से उनके आवास पर मुलाकात का बैठक करेंगे। इस दौरान पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत भी मौजूद रहेंगे। अनुमान यह लगाया जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद नवजोत सिद्धू (Navjot Sidhu)कोई बड़ा फैसला करेंगे। सूत्रों के मुताबित, सिद्धू रात भर नहीं सोए और सुबह उठते ही 6 बजे पटियाला से दिल्ली रवाना हो गए। वे सोनिया गांधी के बाद प्रियंका गांधी से भी मुलाकात करेंगे।

बीते गुरुवार की शाम को सिद्धू को पार्टी का प्रदेश प्रधान बनाए जाने की खबरों से नाराज चल रहे कैप्टन ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को फोन कर कहा कि पंजाब में 2022 का विधानसभा चुनाव उन्हीं की नुमाइंदगी से खड़ा किया जाए, साथ ही कैप्टन ने यह भी स्पष्ट किया कि पंजाब कांग्रेस का प्रधान भी उनकी मर्जी से ही बनेगा। उन्होंने सोनिया को यह भी आश्वासन दिया कि कांग्रेस फिर से पंजाब में पिछले विधानसभा चुनाव का इतिहास दोहराएगी।

नाराज सिद्धू ने चंडीगढ़ पहुंचकर अपने समर्थक कैबिनेट मंत्री और विधायकों के साथ आगे की रणनीति तैयारियों का जायजा लगे। बैठक में तय किया गया कि रणनीति के तहत सिद्धू एक दो-दिन में आलाकमान से बात करेंगे, जिसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: कांवड़ यात्रा पर योगी सरकार का सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा, बोले- पूरी तरह नहीं लगाई रोक

Related Articles