लखीमपुर खीरी के सहारनपुर में नवजोत सिद्धू, समर्थकॉ को पुलिस ने रोका

लखीमपुर: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और उनके समर्थकों को आज उस समय हिरासत में ले लिया गया, जब वे उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जा रहे थे, जहां केंद्रीय मंत्री की कार द्वारा किसानों के एक समूह को कुचलने का मामला है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने सहारनपुर में सिद्धू और उनके समर्थकों को लगभग 150 की संख्या में रोका।

इससे पहले दिन में, सिद्धू ने अपनी और अपने समर्थकों की तस्वीरें ट्वीट की थीं। सिद्धू, जिन्होंने हाल ही में राज्य पार्टी इकाई में संकट के बीच पंजाब कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया, उन्होंने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे की गिरफ्तारी की मांग की और भूख हड़ताल पर जाने की धमकी दी।

लखीमपुर खीरी तक मार्च का नेतृत्व करते हुए उन्होंने कहा, “अगर गिरफ्तारी नहीं की जाती है या वह (एमओएस टेनी के बेटे) कल तक जांच में शामिल नहीं होते हैं, तो मैं भूख हड़ताल पर बैठूंगा।”

लखीमपुर खीरी में रविवार को केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के स्वामित्व वाली और कथित तौर पर उनके बेटे आशीष द्वारा संचालित कारों के एक काफिले के विरोध में किसानों के एक समूह में घुसने के बाद 8 लोगों, जिनमें से 4 किसान की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Lakhimpur Kheri: आशीष मिश्रा को जल्द गिरफ्तार करेंगे लखनऊ आईजी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles