नवजोत सिंह सिद्धू ने परगट सिंह को पीपीसीसी महासचिव किया नियुक्त

पूर्व हॉकी कप्तान से नेता बने सिंह को सिद्धू का करीबी माना जाता है। परगट सिंह पहले शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के साथ थे, जिसे उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने के लिए छोड़ दिया।

चंडीगढ़: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने जालंधर कैंट के विधायक परगट सिंह को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) का महासचिव (संगठन) नियुक्त किया है। सिद्धू द्वारा जारी एक सर्कुलर में कहा गया है, “माननीय कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, एआईसीसी महासचिव (संगठन) श्री केसी वेणुगोपाल और पंजाब कांग्रेस प्रभारी श्री हरीश रावत के अनुमोदन से मैं एस परगट सिंह को नियुक्त करता हूं।

पूर्व हॉकी कप्तान से नेता बने सिंह को सिद्धू का करीबी माना जाता है। परगट सिंह पहले शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के साथ थे, जिसे उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने के लिए छोड़ दिया। इससे पहले रविवार को, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के अलग-अलग कार्यक्रमों के दौरान कांग्रेस की पंजाब इकाई में तनाव स्वतंत्रता दिवस समारोह में फैल गया। जहां सीएम ने अमृतसर में एक समारोह में राष्ट्रीय ध्वज फहराया, वहीं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष चंडीगढ़ में एक कार्यक्रम में मौजूद थे।

11 अगस्त को पंजाब के सीएम द्वारा कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के सामने पीपीसीसी प्रमुख सिद्धू द्वारा पद पर नियुक्ति के बाद दिए गए हालिया बयानों के बारे में अपनी चिंताओं को उठाए जाने के कुछ ही दिनों बाद आया है। पंजाब विधानसभा चुनाव अगले साल होने हैं।

यह भी पढ़ें: भाजपा की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ का किसानों ने किया विरोध, दिखाए गए काले झंडे

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles