नवजोत सिंह सिद्धू: इमरान खान तो मेरे बड़े भाई है

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू एक बार भी घिर गए है अपने एक बयान की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू ने करतारपुर पहुंचने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को ‘बड़ा भाई’ बता दिया आपको बता दे की यह पहली बार नहीं है जब उनका पाकिस्तानी प्यार देखा गया है इस से पहले भी उनका पकिस्तान के लिए प्यार देखने को मिला था। साल 2018 में इस्लामाबाद में इरमान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के गले लगने के कारण सिद्धू को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

BJP का मौके पर चौका

सिद्धू के इस बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है. भाजपा आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने सिद्धू के ताजा बयान वाले वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, ‘राहुल गांधी के चहेते नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहते हैं.

पिछली बार उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाया था, उनकी जमकर तारीफ की थी.’ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए अमित मालवीय ने सवाल किया, ‘क्या यह कोई आश्चर्य की बात है कि गांधी भाई-बहनों ने अनुभवी अमरिंदर सिंह की जगह पाकिस्तान से प्यार करने वाले सिद्धू को तरजीह दी?

सिद्धू के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ”आज सिद्धू ने इमरान खान को ‘बड़ा भाई’ कहकर संबोधित किया और कहा कि मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। ये करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए चिंता का विषय है। कांग्रेस पार्टी का ये एक प्रकार का तरीका है।

सलमान खर्शीद, मणिशंकर अय्यर, राशिद अल्वी और इन सबके ऊपर राहुल गांधी, ये सभी हिंदू और हिंदुत्व को गाली देते हैं। वहीं सिद्धू पाकिस्तान के हित में बयान देते हैं। ये कोई इत्तेफाकन नहीं है।” उन्होंने कहा, ”कांग्रेस के दिग्गज नेता और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु पाकिस्तान जाएं और इमरान खान का महिमामंडन न करें, पाकिस्तान की स्तुति न करें ऐसा हो नहीं सकता।”

यह भी पढ़ें:भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर सीरीज पर किया कब्ज़ा

Related Articles