Navjot Singh Sidhu ने Priyanka Gandhi Vadra से की मुलाकात, क्या पंजाब कांग्रेस की कलह समाप्त हो जाएगी?

पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आज पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा से उनके आवास पर मुलाकात की है

नई दिल्ली: पंजाब (Punjab) कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने आज पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) से उनके आवास पर मुलाकात की  है। सिद्धू ने प्रियंका के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। ऐसा कयास लगाए जा रहे है कि पंजाब में कांग्रेस की कलह समाप्त हो जाएगी।

प्रियंका गांधी ने सिद्धू से मुलाकात करने से पहले राहुल गांधी के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। उसके बाद सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मिलने पहुंची।

कांग्रेस खत्म होने के कगार पर

हरियाणा (Haryana) के गृह मंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्ली तलब किए जाने पर बोले कांग्रेस खत्म होने के कगार पर है। इनके सभी जगह झगड़े चल रहे हैं। डूबते जहाज से चूहें छलांग मारकर जाते हैं वैसे ही इनके नेता छलांग मारकर जा रहे हैं। यह किसी पार्टी के खत्म होने की पूर्व चेतावनी होती है।

अनिल विज, AAP द्वारा पंजाब में 300 यूनिट बिजली मुफ्त किए जाने पर बयान देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को पंजाब की समस्याओं का ज्ञान नहीं। अगर वो सोचते हैं कि दिल्ली मॉडल पंजाब में लगा देंगे तो यह नहीं हो सकता है। दिल्ली में टैक्स वसूली ज्यादा है लेकिन पंजाब भुखमरी के कगार पर है।

दरअसल पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी कमर अभी से कस ली है। जिसके लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) चंडीगढ़ में एक रैली के दौरान कहा कि पूरे देश में लगभग सबसे महंगी बिजली पंजाब में मिलती है, जबकि पंजाब में बिजली बनती है इसके बावजूद सबसे महंगी बिजली पंजाब में क्यों मिलती है? क्योंकि बिजली कंपनी और पंजाब की सरकारी सत्ता में गंदी साठगाठ है।

केजरीवाल ने बोला अगर पंजाब में हमारी सरकार बनेगी तो आपको 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी, घरेलू पुराने बिल को माफ किया जाएगा और पंजाब में 24 घंटे बिजली मिलेगा।

यह भी पढ़ेDeepika Kumari ने Archery World Cup में जीता स्वर्ण पदक, भारत के नाम 4 Gold

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles