नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर साधा निशाना बोले ‘पेट खाली है योग कराया जा रहा है और जेब खाली है खाता खुलवाया जा रहा है.’

पंजाब: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने पीऍम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ये राष्ट्र भक्ति है तुम्हारी कि पेट खाली है और योग कराया जा रहा है, बाबा रामदेवही बना दो सबको. उन्होंने कहा कि पेट खाली है योग कराया जा रहा है और जेब खाली है खाता खुलवाया जा रहा है.

नवजोत सिंह सिद्धू के एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान विवादित भाषण देकर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर उनके खिलाफ कटिहार के बारसोई थाना में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई. अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि उक्त मामले में फ्लाइंग स्क्वाड टीम द्वारा बारसोई थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. उन्होंने बताया कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्वाचन आयोग को रिपोर्ट भेज दिया गया है.

विपक्षी महागठबंधन में शामिल कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में मुस्लिम बहुल कटिहार में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए मुसलमानों से कहा ‘ये बांट रहे हैं आपको.’ कटिहार के पड़ोसी किशनगंज लोकसभा सीट जहां से असदुद्दीन ओबैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने अपना उम्मीदवार उतरा है की ओर इशारा करते हुए सिद्धू ने कहा ‘मुस्लिम भाईयों ये यहां पर ओबैसी साहेब जैसे लोगों को लाकर आपलोगों के वोट बांटकर ये जीतना चाहते हैं.’ सिद्धू ने मुसलमानों से कहा ‘यहां माइनॉरटी मजॉरटी में है. अगर तुम लोग एकजुट होकर वोट डाला तो सब पलट जाएगा. मोदी सलट जाएगा. छक्का लग जाएगा.’::

Related Articles