Navjot Singh Sidhu ने सोनिया को पत्र लिख माँगा मुलाकात का समय

लुधियाना : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिख 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी के कुछ मुद्दों का जिक्र करते हुए उनसे मिलने का समय मांगा है।

अपने पत्र में Navjot Singh Sidhu ने कुछ मुद्दे भी सुझाए

अपने पत्र में उन्होंने हाल में हुई बेअदबी, ड्रग्स और केबल माफिया का मुद्दा उठाया। सिद्धू ने लिखा कि पंजाब के लोग बेदअदबी के दोषियों को सजा और बहिबल कलां व कोटकपूरा पुलिस फायरिंग मामले में न्याय चाहते हैं। सिद्धू ने कहा है कि सरकार में दलित समाज की आवाज मजबूत करने के लिए एक दलित को सीएम बनाया गया लेकिन इसके बावजूद राज्य में समान रूप से इन्हें जगह नहीं मिली है।

सिद्धू ने मांग की है कि चन्नी कैबिनेट में कम से एक मजहबी समाज के सदस्य को मंत्री बनाया जाना चाहिए इसके अलावा दोआबा इलाके से और पिछड़े वर्ग से दो मंत्री बनाए जाने चाहिए। सोनिया को लिखी सिद्धू की चिट्ठी से साफ है कि राहुल गांधी से मिलने के बावजूद उनकी नाराजगी खत्म नहीं हुई है।बता दें कि राहुल गांधी से दिल्ली में उनके घर पर शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद सिद्धू ने फैसला किया था कि वह पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें : Kerala rain : मूसलाधार बारिश से बने बाढ़ जैसे हालत, 18 मरे

Related Articles