नवाब मलिक ने समीर की भाभी पर लगाया नशीले पदार्थों की तस्करी का आरोप

मुंबई: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले के आसपास की राजनीतिक पंक्ति एक और तर्क को प्रकाश में लाती है, क्योंकि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और एनसीपी नेता नवाब मलिक और पूर्व की भाभी पर उनके आरोपों के खिलाफ आवाज उठाई।

समीर वानखेड़े जो ड्रग्स मामले में नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों का खामियाजा भुगत रहे हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के मंत्री पर पलटवार करते हुए अपनी भाभी के खिलाफ उनके आरोपों और “एक महिला का नाम” लेने के उनके कदम की आलोचना की।

मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल हेड समीर वानखेड़े ने कहा, “अच्छा काम, प्रिय मित्र, एक महिला का नाम प्रसारित करके। वास्तव में, जब हम प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हैं, तो हम महिलाओं की गरिमा की रक्षा के लिए उनके नाम साझा नहीं करते हैं।”

उन्होंने मलिक के बयान का और उपहास करते हुए कहा कि राजनीतिक कलह के बीच खुलेआम परिवार वाली महिला का नाम लेना उचित नहीं है। वानखेड़े ने कहा, ‘क्या ऐसी महिला का खुलकर नाम लेना उचित है जिसके दो बच्चे और एक परिवार हो? नवाब मलिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार।

इससे पहले आज, नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की भाभी हर्षदा दीनानाथ रेडकर के खिलाफ बड़े आरोप लगाए। मलिक ने आरोप लगाया कि नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट में अवैध यातायात की रोकथाम के तहत दर्ज 2008 के एक मामले में रेडकर को “प्रतिवादी और अधिवक्ता” के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

 

Related Articles