नवाब मलिक के दामाद ने देवेंद्र फडणवीस को भेजा कानूनी नोटिस

मुंबई: राकांपा के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान ने BJP नेता देवेंद्र फडणवीस को ‘मानहानिकारक और झूठे आरोपों’ के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। खान ने फडणवीस के बयान के कारण ‘मानसिक प्रताड़ना, पीड़ा और आर्थिक नुकसान’ के लिए 5 करोड़ रुपये की भी मांग की है।

मलिक ने कानूनी नोटिस की एक प्रति के साथ अपनी बेटी नीलोफर मलिक खान के एक ट्वीट को भी रीट्वीट किया। नोटिस में कहा गया है कि फडणवीस ने समीर खान पर ड्रग्स रखने का आरोप लगाया, जबकि मामले की जांच अभी जारी है।

मानहानि के कानूनी नोटिस में कहा गया है।, “नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दायर आरोपपत्र आपके द्वारा लगाए गए एक भी आरोप का समर्थन नहीं करता है। 14/01/2021 के पंचनामा में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि घर की तलाशी ली गई थी और मेरे मुवक्किल के घर या उसके तहत कोई भी प्रतिबंधित / संदिग्ध पदार्थ नहीं मिला था। लेकिन आपने किस स्रोत से ऐसी झूठी, तुच्छ और आधारहीन रिपोर्ट प्राप्त की, यह आपको बेहतर पता है, ”

गुरुवार सुबह मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस में मलिक ने संवाददाताओं से कहा, “मेरी बेटी ने पूर्व CM और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को उनके इस आरोप पर कानूनी नोटिस भेजा है कि हमारे आवास पर ड्रग्स पाए गए थे। हम फडणवीस के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करेंगे, अगर वह हमसे माफी नहीं मांगेंगे।” खान को इस साल की शुरुआत में ड्रग से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और अब वह जमानत पर बाहर है।

यह भी पढ़ें: Chennai: भारी बारिश के बाद मरीना बीच में भर गया पानी

Related Articles