पाक सेना पर फिर बरसे नवाज शरीफ, कहा ‘सेना प्रमुख ने ISI के साथ मिलकर रची साजिश’

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने फिर से पाकिस्तान की सेना पर जमकर हल्ला बोला है। उन्होंने पाक सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के साथ मिलकर साजिश रचने का आरोप लगाया है।

दरअसल शुक्रवार को वर्चुअल कांफ्रेसिंग के जिरए एक रैली में शरीक हुए शरीफ ने पाकिस्तान सेना को एक बार फिर सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि, ‘जनरल कमर जावेद बाजवा, आपने हमारी सरकार को सत्ता से बेदखल कर दिया, जो अच्छी तरह से काम कर रही थी और देश और राष्ट्र को अपनी इच्छा के अनुसार बदल दिया।’

इसके साथ ही शरीफ ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा पर ISI के साथ मिलकर उन्हें सत्ता से हटाने और उनकी जगह इमरान खान को प्रधानमंत्री बनाने की साजिश रचने का भी आरोप लगाया है।

वहीं इस रैली में उपस्थित मवाज शरीफ के बेटी मरियम नवाज और बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो ने भी पाकिस्तान की बदहाल शासन व्यवस्था और बिगड़ी अर्थव्यवस्था के लिए इमरान सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

गौरतलब है कि नवाज शरीफ इस वक्त इलाज के लिए लंदन में उपस्थित हैं। वहीं नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) पाकिस्तान की मुख्य विपक्षी पार्टी है, जिसे 2017 में पाक उच्चतम न्यायालय द्वारा भ्रष्टाचार करार देते हुए बर्खास्त कर दिया गया था।

Related Articles

Back to top button