नवाज शरीफ की बेटी ने लगाया आरोप, जेल में खाने को मिल रहा दूषित खाना

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष व पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने पाकिस्तान की सरकार पर आरोप लगते हुए कहा है कि उन्हें चूहों द्वारा दूषित खाना खाने को दिया जाता है।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष व पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने पाकिस्तान की सरकार पर आरोप लगते हुए कहा है कि उन्हें चूहों द्वारा दूषित खाना खाने को दिया जाता है। मरियम पंजाब की कोट लखपत जेल में सजा काट रही थी। पाकिस्तानी न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने मीडिया में बताया है कि उन्हें जेल में बुरी तरह से सलूक किया जा रहा है, वहां उन्हें दी जा रही दवाइयां खाने के लायक भी नही थीं।

मरियम ने जेल के हालातो के बारे में खुलासा करते हुए बताई की वहां उन्हें बेहद खराब खाना दिया जाता था जो खाने के लायक नहीं होता है। इसके आगे उन्होंने बताया कि जेल में मुझे फफूंद लगी दवाओं को खाने के लिए मजबूर किया जा रहा था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि उनकी जेल की कोठरी और बाथरूम में कैमरे लगे थे।

ये भी पढ़े : रूस के रक्षा मंत्री ने कहा- सशस्त्र बल के जवानों का सामूहिक टीकाकरण किया शुरू

मैं दो बार जेल जा चुकी हूं

मरियम ने इसके पहले कहा था, मैं दो बार जेल जा चुकी हूं और एक महिला के तौर पर आपको मैं बता दूं कि जेल में मेरे साथ कैसा सुलूक किया जा रहा तो मौजूदा सरकार अपना चेहरा भी नहीं दिखा पाएंगे। आपको बता दें मनी लॉन्डरिंग के आरोप में मरियम नवाज जेल में बंद थीं।

ये भी पढ़े : पीपीई किट पहनकर शादी समारोह में एक शख्स ने किया डांस, वीडियो वायरल

मरियम के द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सलाहकार, बैरिस्टर मिर्जा शहजाद अकबर ने मरियम के द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने बताया है कि, “इस महिला का खाना जेल में हमेशा घर से बनकार आता था ये सभी आरोप गलत है। उस हिसाब से चूहा अपने घर से आया या फिर अपने परिवार की तरह झूठ बोल रही हैं।

Related Articles

Back to top button