नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, कहा- ‘मुझे ये एहसास दिलाने का शुक्रिया कि मैं काला हूं’

0

मुंबई। एक्टिंग के जरिए अपनी कला का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इस ट्वीट के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे रंग भेद पर तीखा कमेंट किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले, लोग मेरे रंग-रूप के आधार पर मुझे जज करते थे

नवाजुद्दीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मुझे ये एहसास दिलाने के लिए शुक्रिया कि मैं किसी गोरे और हैंडसम के साथ काम नहीं कर सकता, क्योंकि मेरा रंग डार्क है, मैं दिखने में भी अच्छा नहीं, लेकिन मैंने कभी उन चीजों पर फोकस ही नहीं किया।’

नवाजुद्दीन ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन एक बात तो साफ है कि उन्होंने किसी खास पर निशाना साधा है। हाल ही में नवाजुद्दीन ने एक अंग्रेजी अखबार से हुई बातचीत में भी इस बात का जिक्र किया था कि अपने शुरुआती दिनों में उनके लिए टेलिविजन की दुनिया में भी अपने लिए रोल पाना कितना मुश्किल था।

उस इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने कहा था, ‘एक आउटसाइडर होने के नाते मेरे लिए यह बेहद कठिन था। कई बार लोग यह कहकर ठुकरा देते कि मैं ऐक्टर की तरह नहीं दिखता, क्योंकि न तो मेरे सिक्स पैक ऐब्स हैं और न ही मैं लंबा-चौड़ा और हैंडसम हूं। लोग मेरे रंग-रूप के आधार पर मुझे जज करते।’

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम चुके हैं फिर चाहे वो शाहरुख खान हों या सलमान खान। बहुत जल्द वो ‘मुन्ना माइकल’ और ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में नज़र आने वाले हैं।

loading...
शेयर करें