‘कार्बन’ के साथ फिर आपके सामने आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

0

मुंबई। कम समय अपनी अलग पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा ही अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘मॉम’ में भी उन्होंने ने अपने एक्टिंग के जरिए सबसे दिलों एक अलग जगह बना ली है। ऐसे में एक बार फिर से वो फिल्म ‘कार्बन’ को लेकर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें : ‘जब हैरी मेट सेजल’ का दूसरा सांग रिलीज, जबरदस्त केमिस्ट्री में नजर आए शाहरुख और अनुष्का

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिखा नया अवतार 

फिल्म ‘कार्बन’ को 2067 में घरती के हालातों के बैकग्राउंड को मुख्य मुद्दा बनाकर पेश किया गया है। फिल्म में जैकी भगनानी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और प्राची देसाई मुख्य किरदारों में नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ‘कार्बन’ एक शार्ट फिल्म है और इसका विषय काफी गंभीर है। इस ट्रेलर में ऑक्‍सीजन के लिए लड़ते झड़ते लोग और ऑक्‍सीजन के बिना तड़पते लोग जैसे सीनों के जरिये कहानी को काफी कठोरता के साथ दिखाया गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

यहां भी पढ़ें : Video : डिस्को में झूमने के बाद इस अंदाज में नजर आए जैकलिन और सिद्धार्थ

सैट ही इस ट्रेलर में दिख रही कहानी के आधार पर ये समझा जा सकता है कि 2067 तक ऑक्सिजन कैसे एक कारोबार में बदल जाएगा और लोग ऑक्सिजन की लड़ाई लड़ने लगेंगे। फिल्म का निर्देशन मैत्री बाजपेयी ने किया है।

इससे पहले ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए प्राची देसाई ने ट्रेलर लॉन्च की जानकारी भी दी थी।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर : 

बताते चले कि इससे पहले प्राची देसाई पिछले साल ‘रॉक ऑन 2’ में नजर आईं थीं। वहीं जैकी भगनानी दो साल बाद वापसी कर रहे हैं। साल 2015 में उनकी फिल्म ‘वेलकम टू कराची’ रिलीज हुई थी।

loading...
शेयर करें