मुजफ्फरनगर में क्वारंटाइन हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, वही पे होगा फिल्म का प्रीमियर

मुंबई: इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है. वहीं इसके खतरे को देखते हुए लॉकडाउन किया गया तो कई और चुनौतियां सामने आ गईं. अपने घर से बाहर दूर रह रहे लोग मुश्किल हालातों में अपने शहरों की ओर जाना चाहते हैं. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से मुजफ्फरनगर पहुंच चुके हैं. वो मुंबई से मुजफ्फरनगर पहुंचते ही पूरे परिवार के साथ क्वारंटाइन हो गए हैं. उनकी मां की तबीयत खराब होने के चलते वो अपने बुढ़ाना स्थित पुश्तैनी घर पहुंचे हैं.

दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करीबी सूत्रों के मुताबिक उनकी मां की तबीयत खराब थी जिसके बाद वो तुरंत अपने परिवार के लिए पुश्तैनी घर के लिए रवाना हो गए. वो 12 मई को अपनी मां, भाई और भाभी के साथ मुंबई से निकले थे. वो महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेकर निजी वाहन से सड़क मार्ग के जरिए घर लौटे हैं. उन्हें ट्रैवल पास मां की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें ट्रैवल पास दिया गया. वहीं घर पहुंचते ही उन्होंने अपनी और आस-पास के लोगों की सुरक्षा के लिए सावधानी बरतनी भी शुरू कर दी हैं.

नवाज के मुजफ्फरनगर पहुंचते ही सभी को प्रशासन ने 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया है. अभी तक ये सामने नहीं आा है कि उनकी मां को क्या परेशानी है. हालांकि बताया ये भी जा रहा है कि कोरोना संक्रमण टेस्ट परिवार के सभी सदस्यों ने मुंबई में ही करा लिए थे. सभी की रिपोर्ट निगेटिव है. कुछ स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट भी दिखानी पड़ी. जब वो घर पहुंचे तो स्थानीय पुलिस व स्वास्थ्य विभाग ने भी सभी की जांच के बाद उन्हें फिलहाल 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रखा है.

Related Articles