नवाज़ुद्दीन की फिल्म ‘सीरियस मेन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस रोल में आएंगे नज़र

मुंबई: एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘सीरियस मेन’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा है। ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है। ये फिल्म एजुकेशन सिस्टम पे आधारित है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आपको अयान मणि का किरदार निभाते हुए नज़र आयेंगे। नाज़ज़ुद्दीन के अलावा इस फिल्म में श्वेता बासु प्रसाद, अक्षत दास और इंदिरा तिवारी अलग-अलग किरदार में दिखेंगे।इस फिल्म को भावेश मंडालिया ने लिखा है। और ये फिल्म मनु जोसेफ के किताब पे आधारित है।

एक्ट्रेस इंदिरा तिवारी की ये पहली फिल्म है। जिनका फिल्म में एक एहम रोल होगा। फिल्म के ट्रेलर में एक माध्यम वर्गीय परिवार को दिखाया गया है। ये फिल्म नेत्फिल्क्स पर रिलीज़ होगी।इस फिल्म का ट्रेलर काफी मज़ेदार है और सभी जनरेशन के बारे में बताया गया है। इस कहानी में नया मोड़ तब आता है जब नवाज़ुद्दीन अपने बेटे को अच्छे से पढ़ा लिखकर ज़िन्दगी में एक कामयाब इंसान बनाना चाहते है। जिसको इन्होने सीरियस मेन का नाम दिया है। इसके लिए इनके माँ-बाप बहुत म्हणत करते है। और अच्छे स्कूल के साथ-साथ साड़ी सुविधाएं भी देने की कोशिश करते है। अब आगे हमे ये देखना होगा की ये उस मुकाम तक पहुँच पाते है की नहीं और ज़िन्दगी में सब कुछ हासिल कर पाते है की नहीं। इस फिल्म के ट्रेलर का लिंक निचे दिया हुआ है

https://youtu.be/naXf8R1aOik

इसके अलावा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की बेहतरीन और दमदार एक्टिंग से तो हम सभी वाकिफ है। हर फिल्म के लिए में ये कमाल का रोल निभा जाते है। और अपने फिल्म की स्क्रिप्ट भी काफी सोच समझकर चुनते है।

इससे पहले वो पान सिंह तोमर, किक, बदलापुर, बजरंगी भाईजान, बाबूमोशाय बन्दूकबाज़, रात अकेली है और सेक्रेड गेम्स में नज़र आ चुके है।

इसे भी पढ़े: शो ‘सैटरडे नाइट लाइव’ में जिम कैरी इस किरदार को निभाते हुए आएंगे नज़र

Related Articles

Back to top button